home page

Love Affair : बिना बताए घर आया पति, जवान लड़के की बाहों में मिली पत्नी

Real Affair Story : अगर किसी इंसान को पता लगे की जिस पत्नी से वो बेइंतहा प्यार करता है और वो ही उसे धोखा दे रही है तो ये सबसे ज्यादा तकलीफ वाली बात उसके लिए है। इस व्यक्ति के साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

 | 
Love Affair :  बिना बताए घर आया पति, जवान लड़के की बाहों में मिली पत्नी

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मेरी 27 साल का एक विवाहित आदमी हूं। मेरी शादी को अभी 2 साल हो चुके हैं। अभी तक हमें कोई बच्चा नही है। मेरी पत्नी देखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। हम दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कोई कमी नहीं थी। हम खुशी और मौज मस्ती के साथ अपना जीवन जी रहे थे। लेकिन एक दिन हमारे बीच सब कुछ बदल गया जब मुझे पता लगा कि मेरी पत्नी का अफेयर किसी से चल रहा है।

 

 

ये भी देखें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

दरसअल मेरी पत्नी का एक रिश्तेदार है जिसे वो भाई कहती थी। उसका नाम निलेश है। वो हमारे शहर में ही एक कंपनी में जॉब करता है। मैंने भी उसे हमारे साथ इसलिए रहने दिया क्योंकि मेरा दूसरे देश में एक्सपोर्ट करने का काम है, जिसकी वजह से मुझे कई बार विदेश जाना पड़ता है। मैंने सोचा जब मैं बाहर रहूंगा, तो वो सभी चीजों की अच्छे से देख-रेख कर सकता है। यही एक वजह भी है कि जब मैं बाहर होता हूं, तो मेरी बीवी और निलेश फ्लैट पर अकेले ही रहते है। लेकिन हाल ही में मुझे पता चला कि मेरी बीवी के उससे अवैध संबंध हैं। मैंने कभी सपने में भी नही सोचा था कि मेरी बीवी और वो मिलकर मुझे धोखा दे रहे हैं। हालांकि, उन दोनों के रिश्ते के बारे में एक बार हमारे गार्ड ने भी भी बताया था, लेकिन तब मैंने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया। 

ये भी देखें : पति रहता था बहार, पत्नी घर के नौकर से हर रोज बनाती थी संबंध, सास ने पकड़ा


मैं बिना बताए घर आया

पिछले दिनों मैं मेरी पत्नी को एक महीने की कहकर विदेश गया था लेकिन वहां मेरी मीटिंग कैसिंल हो गई इसलिए मैं दो दिनों में ही वापस आ गया। इस बारे में मैंने पत्नी को नहीं बताया था। मैं मेरे घर पहुंचा तो मुझे घर में एंट्री करते ही बैडरूम से मेरी पत्नी की आवाज सुनाई दी। मैंने धीरे से बैडरूम का गेट खोला, मैंने देखा की मेरी पत्नी उसके ऊपर थी और वो दोनों संबंध बना रहे थे। उन दोनों को साथ देख मेरी आंखें फटी रह गईं। मैं एकदम बदहवास हो गया। मुझे समझ नहीं आया कि मुझे क्या करना चाहिए? मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। मैं उसके बिना जी नही सकता। मैं उससे अलग नहीं रहना चाहता हूं। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं अपनी पत्नी को कैसे माफ करूं।

ये भी देखें : पति रहता था बहार, पत्नी घर के नौकर से हर रोज बनाती थी संबंध, सास ने पकड़ा

एक्सपर्ट की राय


रिलेशनशीप एक्सपर्ट अभिषेक कहते मैं इस बात को मानता हूं अपने साथी की गलती को माफ करना इतना आसान नहीं होता है, लेकिन कभी-कभार चीजों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाना भी फायदेमंद होता है। ऐसे में मैं आपको सलाह दूंगा कि आप अपनी पत्नी से इस बारे में खुलकर बात करें। उनसे पूछें कि आपसे और इस रिश्ते से वो क्या चाहती हैं।


अगर वो स्वीकार करती हैं कि उन्होंने आपको धोखा दिया है, तो उनसे इसका कारण पूछें। वहीं उन्हें बताएं कि ऐसा करके उन्होंने न केवल अपना विश्वास आप पर से खो दिया है बल्कि इस शादी में पहले जैसा कुछ नहीं रह गया है। यही नहीं, इस दौरान आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि शादीशुदा रिश्ते में रहते हुए ऐसा दोबारा न हो।

ये भी देखें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

भविष्य में भी हो सकता है ऐसा

आपकी सभी बातों को सुनने के बाद मैं केवल आपसे इतना कहना चाहता हूं कि अगर आपको पता चलता है कि आपकी पत्नी ने केवल संबंध बनाने और भावनात्मक समर्थन के लिए आपको धोखा दिया है, तो मैं आपको जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दूंगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस रिश्ते को बचाने के लिए जितना ज्यादा आप खिंचाव करने की कोशिश करेंगे, उतना ही आप अपमान-बेवफाई और निराशा की तरफ खुद को धकेल देंगे।


जरूरी नहीं कि आपकी बातों को सुनने के बाद आपकी पत्नी का मन बदल जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के 2 साल में ही उनका आपके प्रति लगाव हटने लगा।