home page

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

affair news : सास को दमाद के प्यार हो गया और इस प्यार के चलते सास ने दामाद के साथ संबंध भी बनाये और वो प्रेग्नेंट भी हो गयी | आइये डिटेल में जानते हैं क्या है पूरी कहानी 
 | 
पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट 

HR Breaking News, New Delhi : सभी जानते हैं कि मां-बेटी का रिश्ता इस दुनिया में कितना ज्यादा अनोखा और मजबूत होता है. कहते हैं कि एक मां अपनी बेटी के लिए ना केवल उसकी बेस्ट फ्रेंड होती है बल्कि उसकी हर तरह की परेशानियों को खत्म करने वाली जादूगरनी भी कही जाती है. लड़कियां अक्सर ही अपनी मां से अपने दिल की हर बात को कहती हैं. दुनिया भर से भले ही वह अपनी समस्याओं को छुपा लें लेकिन मां के सामने वह हर बात कह देती हैं.

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात

दूसरी और मां भी अपनी बेटी के लिए हर दुख हर संकट झेलने को तैयार हो जाती है. अपनी बेटी के दामन में दुनिया की हर खुशी डालने के लिए तैयार रहती हैं लेकिन आज की कहानी पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे. आज की खबर में एक मां ने अपनी बेटी के साथ जो कारनामा किया है, वह जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

अक्सर आपने देखा होगा कि अपनी बेटी का घर बसाने के लिए एक मां दिन-रात मेहनत करती है. अगर कभी उसके साथ दामाद और बेटी के बीच कोई छोटी-मोटी समस्या भी जाए तो उसके बसे परिवार को एक करने के लिए मां एड़ी-चोटी का जोर लगा देती है लेकिन आज की खबर में एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी का बसा-बसाया घर ही उजाड़ दिया. जी हां, इस महिला पर अपने ही सगे दामाद के प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि उसने अपनी बेटी का तलाक ही करवा दिया. हैरानी की बात तो यह है कि अब महिला खुद अपने दामाद से प्रेग्नेंट भी हो गई.

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात

लोगों को हिला कर रख देने वाली यह खबर वैसे तो 2020 की बताई जा रही है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इसकी चर्चा हो गई है. चलिए हम आपको पूरी कहानी बताते हैं. आपके रोंगटे तक खड़े हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि इस केस में एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी की शादी के दिन ही दामाद के साथ ही रिलेशन बनाए. रिलेशन बनाने की कुछ हफ्ते बाद ही दामाद ने महिला की बेटी को तलाक दे दिया और फिर सास के साथ ही शादी कर ली.

रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला लंदन का बताया जा रहा है. लंदन निवासी लॉरेन वॉल ने कभी नहीं सोचा था कि उसका बसा-बसाया घर उजाड़ने वाली महिला कोई और नहीं, उसकी मां होगी. यह कहानी है लॉरेन वॉल की, जिन्होंने 19 साल की उम्र में एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से शादी की थी. उस समय लॉरेन वॉल की मां ने जो कि 55 साल की हो गई है, उन्होंने शादी में खूब सारा पैसा लगाया था. उन्होंने अपनी बेटी लॉरेन की शादी उसके सपनों के शहजादे के साथ काफी धूमधाम से की थी.

शादी के बाद जब लॉरेन वॉल ने हनीमून जाने का प्लान बनाया तो उसने अपनी मां को भी इनवाइट किया. लॉरेन वॉल अपने पति पॉल व्हाइट और मां के साथ 2 हफ्ते के लिए डिवॉन में हनीमून पर गए. इस दौरान वहां पर पॉल और लॉरेन के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और जल्द ही दोनों के बीच तलाक भी हो गया.

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात

शादी के महज 8 हफ्ते के बाद ही पॉल और लॉरेन का तलाक हो गया. इसके बाद लॉरेन वॉल टूट गई और मां पर ही डिपेंड हो गई. लॉरेन वॉल को सबसे बड़ा झटका तो तब लगा, जब 9 महीने बाद उसकी मां ने एक बच्चे को जन्म दिया. बाद में सच्चाई सामने आई कि उसकी मां पॉल व्हाइट से प्यार करने लगी थी और दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बन चुके थे. बाद में लॉरेन ने बताया कि तलाक के बाद उसका पति पॉल और उसकी मां जूली दोनों साथ रहने लगे और फिर शादी भी कर ली. लॉरेन का कहना है कि वह इस गंदे धोखे के लिए अपनी मां को कभी भी माफ नहीं कर पाएंगे. उसकी सगी मां ने ही उसका घर तबाह कर दिया

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात