home page

Love Affair : बॉस की पत्नी के साथ हुआ Love at fist Sight , फिर कई बार बनाये संबंध ​​​​​​​

extramarital affair : जब बॉस की पत्नी को पहली बार देखा तो उसे देखते ही दिल ज़ोर से धड़कने लगा और उसके साथ पहली नज़र का प्यार हो गया, फिर हमने कई बार संबंध भी बनाये | आइये जानती हैं इनकी पूरी कहानी 

 | 
लेटेस्ट अफेयर न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : मैं 32 साल का एक शादीशुदा इंसान हूं। मैं एक प्राइवेंट कंपनी में जॉब करता हूं। जहां मेरा रूतबा और काम दोनों ही अच्छा है। मेरे लाइफ में सब कुछ सही है लेकिन समस्या ये है कि मैं अपने बॉस की पत्नी के साथ रिश्ते में आ गया हूं।  दरअसल, कुछ महीने पहले मेरे बॉस ने मुझे एक डिनर पर बुलाया। 

जहां उनकी पत्नी ने भी हमें ज्वाइन किया। वो देखने में काफी खूबसूरत और फैशनेबल थी। हालांकि, बातों ही बातों में मुझे पता चला कि वो उसी कॉलेज से पढ़ी है जिस कॉलेज से मैं पढा हूं। उसने खुद बताया कि मैं उसका पहला क्रश था। इस दौरान हम दोनों ने एक दूसरे से नंबर भी एक्सचेंज कर लिए। हम दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करने लग गए। 

Gold Price Today : औंधे मुँह गिरा सोना, बस इतनी रह गयी है 10 ग्राम की कीमत

धीरे धीरे बात आगे बढी और हमने एक-दूसरे के साथ समय बिताना भी शुरू कर दिया था। इस बीच उसने कबूल किया कि वो अपने पति से खुश नहीं है।  ऐसा इसलिए क्योंकि वो उसे संतुष्ट नहीं कर पाता। उसने बताया कि उन दोनों के बीच लंबे समय से कोई संबंध नहीं हैं।

बॉस के जाते ही मुझे घर बुलाया

पिछले दिनों बॉस किसी काम के लिए 3 दिन के लिए ऑउट ऑफ सिटी गए थे। पीछे से बॉस की पत्नी ने मुझे घर बुलाया। उस दिन पहली बार हमारे बीच संबंध बने। हम दोनों 3 दिन तक साथ में रहे। इसके बाद भी जब कभी मेरे बॉस घर से बाहर होते तो हम दोनों साथ ही रहते थे।  

Gold Price Today : औंधे मुँह गिरा सोना, बस इतनी रह गयी है 10 ग्राम की कीमत

हम दोनों पिछले 4 महीने से एक गलत रिश्ते में हैं। हालांकि अपने बॉस की पत्नी के करीब जाकर अब मैं पूरी तरह पछता रहा हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे न केवल मेरा पेशेवर जीवन खराब हो सकता है बल्कि मुझे इस बात का भी डर है जब मेरी पत्नी को इस बारे में पता लगेगा तो वो मुझे छोड़ देगी।

एक्सपर्ट का जवाब

रिलेशनशीप एक्सपर्ट डॉ रचना खन्ना सिंह कहती हैं कि ये  बहुत ही जटिल स्थिति है, जो न केवल आपकी पर्सनल बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को भी खतरे में डाल सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस एक गलती की वजह से आपको अपने आसपास के लोगों की काफी बदनामी भी झेलनी पड़ सकती है और साथ ही जब आपके बॉस के इसके बारे में पता लगेगा तो आपको नौकरी से भी हाथ धोना पड़ेगा। 
इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लंबे समय बाद कॉलेज के एक दोस्त के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही खूबसूरत लम्हा होता है। ये न केवल कॉलेज की सभी अच्छी यादों को वापस लाता है बल्कि आपके अंदर एक उत्साह की भावना को भी भर देता है। हालांकि, भावनाओं में बहकर इस दौरान रिलेशन बनाना बहुत ही गलत है।

इस सब का असर आपकी पत्नी पर भी होगा। इससे आपकी शादीशुदा जिंदगी तबाह हो सकती है। मैं आपसे कहना चाहूंगी की आपको सबसे पहले अपने बॉस की पत्नी के साथ बात करनी होगा। उन्हें बताना होगा कि ये रिश्ता दोनों के लिए ही गलत है। जिससे दोनों की लाइफ खराब हो सकती है। 

Gold Price Today : औंधे मुँह गिरा सोना, बस इतनी रह गयी है 10 ग्राम की कीमत