home page

Love Affair : भाभी को लेकर घर से भागा शादीशुदा देवर, पत्नी ने बोल दी ये बात

extramarital affair : देवर और भाभी का रिश्ता बहुत खट्टा मीठा होता है और इसे काफी पवित्र रिश्ता माना जाता है पर कब और कहाँ किससे प्यार हो जाए ये किसी को पता नहीं चलता | यहां पर शादीशुदा देवर को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया और वो भाभी को लेकर भाग गया | उनके जाने के बाद देवर की पत्नी ने ये बड़ी बात बोल दी | आइये जानते हैं 
 | 
extramarital affair

HR Breaking News, New Delhi : शादीशुदा देवर और भाभी का इश्क ऐसा परवान चढ़ा, कि दोनों घर छोड़कर भाग गए. इसके बाद भाभी के साथ भागे युवक की पत्नी ने दोनों को ऐसा ऑफर दिया, जिसके बाद वो वापस लौट आए. लेकिन उनके लौटते ही हंगामा खड़ा हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मुजफ्फरपुर में भागी भाभी

Affair : 5 बच्चों वाली साली के साथ भागा 4 बच्चों का बाप, अब पुलिस कर रही तलाश


भाभी को लेकर भागने का मामला बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के मुशहरी इलाके का है. बताया जा रहा है कि लंबे वक्त से देवर-भाभी के बीच गुटरगूं चल रही थी. लेकिन एक वक्त आया, जब दोनों ने घर छोड़कर साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया. इस बात की भनक जैसी ही युवक की पत्नी को लगी, उसने दोनों को फोन कर कहा कि लौट आओ, मैं आप दोनों की कोर्ट मैरिज करवा दूंगा.

भाग कर पहुंचे पानीपत
 
बताया रहा है कि  बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के देवर-भाभी घर छोड़कर हरियाणा के पानीपत चले गए. इस दौरान दोनों के शादी करने की भी खबर सामने आ रही है.  वहीं, देवर के साथ भागने वाली भाभी पर आरोप है कि वो घर से गहने और नकदी भी लेकर गई है.

Affair : 5 बच्चों वाली साली के साथ भागा 4 बच्चों का बाप, अब पुलिस कर रही तलाश

दोनों के भागने की खबर लगते ही उनके परिवार वालों ने तलाश शुरू की. इस दौरान पता लगा कि वो हरियाणा के पानीपत में हैं. इसके बाद भाभी के साथ भागे युवक की पत्नी ने उससे मोबाइल पर के दौरान कहा, कि घल लौट आइए, हम आप दोनों की कोर्ट मैरिज करवा देंगे. देवरानी की बाद पर जेठानी को यकीन होने बाद देवर-भाभी मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंच गए. जैसे ही दोनों जंक्शन पहुंचे, महिला ने हंगामा शुरू कर दिया, जिससे अफरा तफरी मच गई.

पुलिस के सामने यह बोली भाभी

वहीं, मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सब को थाने ले गई. इस दौरान पुलिस से भाभी ने कहा कि मैं उसे नहीं छोडूंगी, और उसी के साथ जीवन बिताउंगी. पुलिस पूछताछ में समाने आया कि दोनों के बीच करीब 9 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का विवाह 2021 में हुआ था, उसको एक बच्चा भी है. वहीं,  भाभी की शादी उसके चचेरे भाई से वर्ष 2019 में हुई थी. भाभी को कोई औलाद नहीं है.