home page

Love Affair : 3 बच्चों की मां प्रेमी संग कर रही थी मौज, पति ने पकड़ा

बीते दिनों अजीबोगरीब मामला सामने आया है। तीन बच्चों की मां का एक युवक से अफेयर चल रहा था। महिला प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी तभी महिला ने पुलिस को फोन कर बुला ली। जानिये पूरा मामला- 

 | 
Love Affair : 3 बच्चों की मां प्रेमी संग कर रही थी मौज, पति ने पकड़ा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जिले रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना हुई है. जिसमें तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ी गई. इसके बाद उल्टा महिला ने ही पुलिस को फोन कर बुला लिया और हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया. वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और तीनों को उठाकर रामगढ़ थाना ले आयी. जहां एक समझौते के बाद महिला अपने पति और एक बच्चे को छोड़ कर प्रेमी के साथ आराम से चलते बनी।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

पति ने आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ाः यह पूरा मामला रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र मुर्रमकला गोसा गांव का है. पति विक्की कुमार ने आपत्तिजनक स्थिति में अपनी पत्नी गुड़िया को प्रेमी पिन्टू के साथ एक ही कमरे में रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

थाना में सहमति को लेकर पुलिस ने लिखवाया बॉन्डः वहीं इसी दौरान महिला ने पुलिस को फोन कर दिया. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस तीनों को उठा कर रामगढ़ थाना ले आयी. इस दौरान महिला ने पति के साथ नहीं रहने को लेकर पुलिस पर दबाव बनाया. इसके बाद पति-पत्नी और प्रेमी के बीच सहमति बनी. थाना में बॉन्ड लिखवा कर महिला प्रेमी पिंटू कुमार उपाध्याय के साथ दो बच्चे को लेकर चली गई।

तीनों बच्चों का माता-पिता के बीच हुआ बंटवाराः इसके बाद विक्की, उसकी पत्नी गुड़िया और गुड़िया के प्रेमी पिंटू कुमार उपाध्याय के बीच बकायदा समझौता हुआ है. इस समझौते के तहत विक्की और गुड़िया के तीन बच्चों का भी बंटवारा हुआ.वर्ष 2013 में महिला ने किया था प्रेम विवाहः थाना में गुड़िया ने बांड में लिखा है कि वर्ष 2013 में उसकी लव मैरिज हुई थी, लेकिन उसका प्रेम संबंध पिंटू उपाध्याय के साथ भी जारी था. वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. वह अपनी जिंदगी पिंटू उपाध्याय के साथ गुजारना चाहती है।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

कई बार पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा थाः गुड़िया के पति विक्की ने बताया कि हम लोगों की शादी वर्ष 2013 में हुई थी. जिसके बाद तीन बच्चे हुए. पहला बेटा नौ साल का है. उसके बाद एक बेटा और एक बेटी हुई है. लेकिन कई बार आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा है. बार-बार गलती नहीं करने की बात बोलती थी, लेकिन अब तो हद हो गई।