home page

Love Story: भाभी की छोटी से बहन से रात को मिलने आया देवर, घरवालों ने दिख लिया फिर...

प्यार कब किस से हो जाए कभी पता नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ इस युवक के साथ हुआ। युवक को भाभी की छोटी बहन से प्यार हो गया। युवक रात को प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। तभी लड़की के घरवालों ने देख लिया। 

 | 
Love Story: भाभी की छोटी से बहन से रात को मिलने आया देवर, घरवालों ने दिख लिया फिर...

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार के अरवल से एक गजब की शादी सुर्खियां बटोर रही है. युवक की आंखें भाभी की बहन से चार हो गई. दोनों में नजदीकियां बढ़ीं तो छुप छुप कर मिलने लगे. देखते ही देखते इस रिश्ते को दो साल बीत गए. इधर, कुछ समय पहले इस बात की भनक घरवालों को लग गई जब युवक इटवां हाई स्कूल में मुन्ना भाई बनकर इंटरमीडिएट का एग्जाम दे रहा था. लड़की से मिलने की सोचकर निकला तब तक घरवालों को पता चल गया था. इसके बाद घरवालों ने दोनों की शादी करा दी. पहले तो दोनों पक्षों में जमकर ड्रामा हुआ फिर विवाह संपन्न करा दिया गया।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

दो साल से थे साथ 

बताया जाता है कि शाम को परीक्षा खत्म होने के बाद वह अपनी प्रेमिका से मिलने का प्लान ही बना रहा था कि लड़की के घर वालों को इस बात की जानकारी मिल गई. लड़का इंटरमीडिएट एग्जाम के तीसरे दिन दूसरी पाली में सेंटर से भाग निकला. प्रेमी को लड़की के ननिहाल लाया गया और फिर उनकी शादी कराई गई. कुर्था थाना क्षेत्र के जय बीघा गांव निवासी रंजीत कुमार और जहानाबाद के शकूराबाद थाना क्षेत्र के देवनंदन बीघा गांव निवासी पुनीता कुमारी एक दूसरे को दो साल से प्रेम करते थे।

लड़की के ननिहाल में कराई शादी


उधर, परिजनों को इस बात की भनक तक नहीं थी. जैसे लोगों को पता चला तो लोगों ने प्रेमी को लड़की के ननिहाल मेहरबान बीघा गांव में लाया. इसके बाद दोनों से उनके रिश्ते के बारे में खुलासा किया गया और उनसे शादी की बात कही गई. शादी के प्रस्ताव को लेकर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. अंत में शादी करने को दोनों पक्ष राजी हो गए और दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए।

भाभी की चचेरी बहन पर आया था दिल

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

लड़की रिश्ते में लड़के की भाभी की चचेरी बहन लगती है. भाभी से रिश्ते की वजह से घर आना जाना होता रहता था और इसकी वजह से दोनों में नजदीकियां बढ़ती गईं. दोनों का प्यार परवाना चढ़ा तो छुप-छुप कर मिलने लगे. इस बात की जानकारी घर वालों को जैसे ही मिली दोनों को लड़की केर ननिहाल लाकर हिन्दू रीतिरिवाज के साथ शादी करा दी गई।