home page

Love Story : एक साल तक पति ने नहीं किया टच, फिर पत्नी को बताई मजबूरी

मेरी शादी को काफी समय हो चुका है। शादी से पहले मैंने जो सोचा था मेरे साथ वैसे बिल्कुल भी नहीं हुआ। मुझे मेरे पति से बिल्कुल भी प्यार नहीं मिला। सच बताऊं तो मेरे पति ने एक साल से मुझे टच भी नहीं किया है। 

 | 
Love Story : एक साल तक पति ने नहीं किया टच, फिर पत्नी को बताई मजबूरी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जब मेरी शादी हुई थी मैं केवल 26 साल की थी। मैंने बच्चपन से ही शादी को लेकर सपना सजाए थे। मेरे माता-पिता ने मुझे बच्चपन से ही खिया था कि शादी के बाद पति के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है। उन्होंने बताया था कि पति-पत्नी का सुख-दुख में एक दूसरे का साथ देना चाहिए। मेरे माता-पिता और भाई बहनों की मैरिड लाइफ बहुत ज्यादा खुशहाल थी। यही वजह भी है कि मैं इस तथ्य पर विश्वास करने लगी थी  परंतु मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। समय के साथ मुझे समझ आया कि कैसे हम दूसरों की खुशियों की परवाह करते हुए खुद की खुशी को दांव पर लगा देते हैं। दरअसल, जब मेरी शादी हुई थी, तो उस समय मैं केवल 26 साल की थी। 

ये भी पढ़ें : love story: मैंने अपने नंदोई के साथ बनाए संबंध, ऐसे किया प्यार का इजहार


अपनी शादी को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे यकीन था कि मेरे माता-पिता की तरह मेरा वैवाहिक जीवन भी काफी अच्छा होगा। उन्होंने मेरे लिए एकदम सही इंसान चुना होगा, जो मुझे हमेशा खुश रखेगा। लेकिन मैं नहीं जानती थी कि मेरी किस्मत में कुछ और ही लिखा था और मेरे को पति का सुख कभी मिल ही नहीं सकता। 


सुहाग रात वाली रात पति ने आया करीब- 

हमारी शादी से पहले मैं अपने होने वाले पति से एक बार ही मिली थी। वो काफी शर्मीला था। उसे देखकर मुझे यही लगा कि वह मेरे लिए एकदम परफेक्ट है। मैं अपने फैसले से काफी ज्यादा संतुष्ट थी। लेकिन शादी की पहली रात मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने मेरी जिंदगी को बुरी तरह से बदलकर रख दिया। सभी जानते हैं कि शादी की पहली रात कितने मायने रखती है। मेरे पति कमरे में आए और मेरे साथ बात करने लगे। उन्होंने कुछ देर बात की और बोले मैं थक गया हूं कहकर सो गए। मैंने भी यही सोचा कि शादी की रस्‍मों के कारण थकान हो गई होगी। लेकिन मैं भी सुहाग रात वाली फिल चाहती थी जो मुझे नहीं मिल पाई। 

शादी के बाद नहीं किया टच- 

मेरी शादी को कुछ ही दिन हुए थे और मेरे पति मेरे करीब तक नहीं आए। मुझे उनपर शक होने लगा था, लेकिन मैं अपनी तरफ से पहल नहीं करना चाहती थी।  लेकिन मुझे एक बात बार-बार परेशान कर रही थी कि उसे मेरे साथ संबंध बनाने में कोई दिलचस्पी क्यों नहीं थी। मैं उनके साथ बोर होने लगी थी। जब वो मेरे साथ होते थे तो मुझे कुछ फिल नहीं होता था। ऐसा लग रहा था कि मैं उनके साथ शादी करके फंस गई हूं। वो मेरे साथ मजबूरी से रह रहे हैं। मैंने कभी उनसे शिकायत नहीं की। 

ऐसे सच आया सामने

ये भी पढ़ें : Love Affair : सास ने 28 साल के दामाद से बनाए संबंध, बुलाती थी घर

ऐसे करते करते हमारी शादी को एक साल बीत गया और हमारे बीच छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जो वास्‍तव में गंभीर लड़ाई में बदल गया। मेरे मन में गुस्सा था, तो मैंने कह दिया कि मैं एक पति के लिए तरस रही हूं, जो मुझे कभी नहीं मिला। जैसे ही मैंने ये शब्‍द बोले मेरे पति एकदम से चुप हो गए और बिस्‍तर के किनारे पर जाकर बैठ गए। मैंने जब उन्‍हें रोता हुआ देखा, तो मैं चुप हो गई। मैं दंग रह गई।

ऐसा इसलिए क्‍योंकि मैंने आज तक उन्हें मेरे सामने कभी इतना कमजोर होते नहीं देखा था। मैंने उन्‍हें परेशान देख दिलासा दिया, तभी उन्होंने मुझसे माफी मांगी और कहा कि उनका इरादा मुझे चोट पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था। लेकिन उन्हें महिलाएं पसंद नहीं है। मैं कांपते हुए अपनी जगह पर खड़ी हो गई। उन्‍होंने कबूल किया कि वह समलैंगिक है। मैं कुछ समझ नहीं पा रही थी। मैंने फिर पूछा कि आप समलैंगिक हैं, तो उसने मेरी तरफ देखा और कुछ नहीं कहा।

मैंने सपोर्ट किया

ये भी पढ़ें : अधेड़ उम्र के व्यक्ति का कुंवारी लड़की से चल रहा था अफेयर, ऐसे हुआ Love Story का दी एंड

मैंने उन्हें समझा और उनकी भावना की कद्र की। वह चाहते थे कि मुझे ऐसा व्‍यक्ति मिले, जिसके साथ मैं हमेशा खुश रहूं। हमारा यह कदम उन बंधनों से मुक्‍त करने के लिए जरूरी था, जो हमें दुखी और अधूरा शादी में जोड़े रखना चाहते थे। लेकिन मुझे खुशी है कि हमने समाज की परवाह नहीं की बल्कि अपनी खुशी के बारे में सोचा। सच कहूं तो आज मैं बेहद खुश हूं।