home page

Love Story : पैसों में खरीदी मोहब्बत, प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को दिए 1.5 करोड़

प्यार किसी से भी हो सकता है। प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। प्यार एक खूबसूरत अहसास है। भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहा प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को 1.5 करोड़ रुपये दिए। जाने पूरी स्टोरी- 

 | 
Love Story : पैसों में खरीदी मोहब्बत, प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को दिए 1.5 करोड़

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक पुरानी कहावत है इश्क और जंग (Love And War) में सब कुछ जायज है. इन दोनों कामों के लिए लोग अपना सब कुछ बिना नतीजा सोचे दांव पर लगा देते हैं. एमपी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसकी चर्चा अब पूरे देश में चल रही है, साथ ही लोगों को श्रीदेवी की जुदाई फिल्म भी याद आ रही है. दरअसल भोपाल में एक प्रेमिका ने 1.5 करोड़ रुपये में शादीशुदा प्रेमी (girlfriend bought married lover) खरीदा है. इस अनोखे समझौते के बाद पति-पत्नी (Husband Wife) का 18 साल का अनोखा रिश्ता टूट गया. तो चलिए जानते हैं- इसकी दिलचस्प कहानी....

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


दरअसल ये घटना भोपाल की है. जहां एक प्रेमिका ने 1.5 करोड़ रुपये में अपने प्यार को खरीदा है. खास बात ये रही कि शख्स पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है. इसके बावजूद महिला ने अपना सबकुछ लगाते हुए प्यार को हासिल किया है. इस पूरे मामले का फैसला फैमिली कोर्ट में हुआ है।


6 साल से रहा था अफेयर

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 54 साल की प्रेमिका और पहले से शादीशुदा शख्स एक ही दफ्तर में काम करते हैं, और उनके बीच 6 साल से अफेयर चल रहा था. अब जब इस बात का पता शख्स की पत्नी को चला तो उनके बीच लड़ाई होना शुरू हुई. यहां तक की  दो बेटियां भी पिता को कोसने लगी. इस विवाद के कारण बेटी की पढ़ाई में भी काफी दिक्कत हो रही थी. रोजाना के झगड़ों से तंग दोनों बेटियों ने कुटुंब न्यायालय में मामले की शिकायत कर दी. जिसके बाद पति, पत्नी और प्रेमिका की काउंसलिंग की गई. लेकिन पति-पत्नी साथ रहने को राजी नहीं हुए. तब नाबालिग बेटियों की मां ने प्रेमिका के सामने एक शर्त रख दी. जिसे प्रेमिका ने स्वीकार कर लिया।

प्रेमिका ने दी जिंदगी भर की कमाई 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

अपनी प्रेमी को पाने के लिए प्रेमिका ने जिंदगी भर की कमाई को दांव पर लगा दिया और नाबालिग बेटियों और उसकी मां के नाम सारी संपत्ति कर दी. प्रेमिका ने अपना 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स और 27 लाख रुपये नगद प्रेमी की पत्नी और बेटियों को दे दिए. ताकि बच्चों की पढ़ाई पर कोई असर न हो. साथ ही प्रेमी के साथ रहने का कानूनी अधिकार हासिल कर लिया।