home page

Love Story: रईस मालकिन ने नौकर के साथ बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुई थी प्यार की कहानी

कई बार ऐसा रिश्ता बन जाता है। जो मुश्किल खड़ी कर देते हैं। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। रईस मालकिन को नौकर से प्यार हो गया। दोनों के बीच व्हाट्सएप के जरिए बात होने लगी। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 
 
 | 
 Love Story: रईस मालकिन ने नौकर के साथ बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुई थी प्यार की कहानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  कई बार ऐसे रिश्ते पनप जाते हैं, जो मुश्किल भी खड़ी कर देते हैं. यूपी के इटावा के जसवंतनगर में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बैट्री का कारोबार करने वाले शख्स की पत्नी दुकान पर काम करने वाले युवक के संपर्क में आ गई. व्हाट्स एप पर दोनों की बातें होती रहीं. दोनों के बीच रिश्ता पनप गया. पति ने एक बार दोनों को बतियाते पकड़ लिया. पति ने पत्नी को चेतावनी दी।


पति ने पत्नी को रोका और काम करने के लिए युवक को भी, लेकिन जब नहीं माने तो नौकर को घर से दूर स्थित गोदाम में काम के लिए भेज दिया. इसके बाद भी दोनों के बीच बात होती रही. व्हाट्स एप पर भी बात होती रही. पति इससे गुस्सा गया. ये गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने नौकर को ख़त्म करने का प्लान बना लिया।

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


बैट्री की दुकान पर काम करने वाले युवक राजीव कुमार 6 सितम्बर को गायब हो गया. इसके बाद सात सितम्बर को उसका शव मिला. पिता ने शिकायत दर्ज कराई. शक हुआ बैट्री का कारोबार करने वाले शख्स पर, जिसकी पत्नी से युवक की बात होती थी।


पुलिस ने कारोबारी विकास पाठक को पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गई तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया. इसके बाद जो बताया पुलिस भी उससे दंग रह गई. पुलिस को विकास ने बताया कि राजीव कई साल से उसके यहाँ काम करता था. इसी बीच राजीव के उसकी पत्नी से गलत सम्बन्ध हो गए।

UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

इस कारण राजीव को दुकान से हटाकर गोदाम में काम के लिए लगाया, लेकिन वहाँ से भी वह पत्नी के संपर्क में रहा. गलत संबंधों को लेकर उसे गुस्सा आ गया और उसने हथोड़े से उसका सिर कूच दिया, इससे उसकी मौत हो गई. और शव फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी विकास को जेल भेज दिया है।