home page

Love Stroy : प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने किया ऐसा काम, हर ओर हो रही चर्चा

पति पत्नी का पवित्र रिश्ता होता है। पति-पत्नी सात फेरों पर सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन इस कहानी में तो सब उलट पुलट है। शादी के एक साल बाद ही महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 

 | 
Love Stroy : प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने किया ऐसा काम, हर ओर हो रही चर्चा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। शादी में हर पति-पत्नी जिंदगी भर साथ जीने और साथ मरने की कसम खाते है। आज की खबर में हम आपको बताएंगे एक ऐसी कहानी के बारे में जिस में एक शादीशुदा महिला एक शख्स के साथ भाग जाती है। महिला जिस शख्स के साथ भागती है उसके साथ कुछ दिनों बाद शादी भी कर लेती है। आपको लग रहा होगा इसमें क्या नया है लेकिन असली खबर तो ये है कि लगभग एक साल बाद उस महिला के पति ने कुछ ऐसा किया जिससे वो रातो रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

ये भी पढ़ें : Affair : 38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए रिश्ते, अब हुई मुश्किल


रिपोर्ट के अनुसार महिला का नाम रूबी है, जिसने साल 2009 में नीरज नाम के शख्स के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। सब ठीक था दंपति के चार बच्चे भी थे। लेकिन शादी के कुछ सालो बाद नीरज को पता चलता है कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। रूबी के प्रेमी का नाम मुकेश था जिससे उसने आने वालों कुछ महीने में शादी भी कर ली। इस बात की भनक जब नीरज को चला तब उसने इस बात को लेकर पुलिस के सामने पंहुचा और मुकेश के ऊपर अपनी पत्नी की अपहरण करने की शिकायत दर्ज करा दिया। 


नीरज ने बताया की उसने इस मामले को सुलझाने के लिए पंच भी बुलाया था लेकिन मकेश ने इसका बहिष्कार कर दिया था। तब से वो फरार है। मुकेश भी शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं दिलचस्प बात यह है कि पता चला कि उनकी पत्नी का नाम भी रूबी था बदला लेने के लिए नीरज ने मुकेश की पत्नी से शादी करने का फैसला किया। हाल ही में उन दोनों ने शादी भी कर ली है। जिसके बाद इस मामला सोशल मीडिया पर खूब चर्चे बटोर रहा है। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा "रूबी देवी के पति कॉमर्स के छात्र रहे होंगे। यह वर्ष के अंत का समय है, आपको डेबिट और क्रेडिट को संतुलित करना होगा'। वही एक दूसरा यूजर लिखता है "यह सब रूबी देवी के पति की शुरू से ही मुकेश की पत्नी से शादी करने की योजना थी"।