home page

My Story : देवर भाभी के साथ बना रहा था संबंध, ऊपर से आ गई पत्नी, फिर जो हुआ..

देवर भाभी के  रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शादी के कुछ दिन बाद ही देवर अपनी भाभी के साथ संबंध बना रहा था तभी वहां पत्नी आ गई। 

 | 
My Story : देवर भाभी के साथ बना रहा था संबंध, ऊपर से आ गई पत्नी, फिर जो हुआ..

HR Breaking New (नई दिल्ली)। एक बार फिर रिश्तों को तारतार करते संबंधों को खुलासा हुआ है। जहां देवर भाभी ने संबंध की चाहत में एक परिवार को उजाड़ दिया। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। जहां पत्नी ने इस मामले की शिकायत सीएम और पुलिस को कर दी है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बरेली के कैंट इलाके में एक नव विवाहिता पत्नी ने अपने पति को जेठानी के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया। इस मामले के तूल पकड़ते ही पति ने गुस्से में पत्नी को तलाक दे दिया।

नव विवाहिता पत्नी ने आरोप लगाया है कि जब से शादी हुई है तभी से वो 10 लाख रुपये की मांग कर रहा था। फिलहाल, मामले सामने आने के बाद नव विवाहिता पत्नी ने इस मामले की शिकायत यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

दोनों की शादी पिछले साल हुई थी। महिला घर में कुछ काम कर रही थी कि तभी उसका पति और भाभी एक दूसरे से कमरे में संबंध बना रहे थे। उसी दौरान वो कमरे में आ गई। पत्नी ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद घर में काफी लड़ाई झगड़ा हुआ। पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति का अपनी भाभी के साथ काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था