home page

My Story : रात को बहू अपने आशिक के साथ बना रही थी संबंध, ऊपर से आ गया ससुर

राजस्थान के भरतपुर में रहने वाली शादीशुदा महिला रात को अपने प्रेमी को घर बुलाती थी। एक दिन महिला अपने प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी। ससुर ने दोनों को पकड़ लिया। 

 | 
My Story : रात को बहू अपने आशिक के साथ बना रही थी संबंध, ऊपर से आ गया ससुर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। राजस्थान के भरतपुर में शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इसके बाद शव को पास की नहर में फेंक दिया. मृतक के पिता ने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. कई महीने तक गायब हुए व्यक्ति का पुलिस को सुराग नहीं मिला।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

मगर, इस कहानी में नया मोड़ उस समय आया, जब मृतक के पिता ने बहू को उसके प्रेमी के साथ रात में अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया. तुरंत ही उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. सख्ती से पूछताछ के दौरान महिला और उसके प्रेमी ने गुनाह कबूल कर लिया।

पति ने पकड़ा था दोनों को, तो कर दी थी हत्या 

मामला चिकसाना थाना इलाके के गांव नौह का है. यहां के रहने वाले 37 साल के पवन शर्मा की शादी 3 जून 2015 को उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली 23 साल की रीमा के साथ हुई थी. शादी के इनके दो बेटे हुए. मगर, इस बीच रीमा को अपने 27 साल के पड़ोसी भागेंद्र उर्फ भोला से प्यार हो गया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

महिला और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंध बनते रहे. रोजाना की तरह जब महिला अपने घर में 29 मई 2022 की रात को भागेंद्र के साथ आपत्तिजनक हालत में थी, तो पवन जाग गया. उसने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद रीमा ने भागेंद्र के साथ मिलकर पवन की हत्या कर दी. उसी रात को दोनों ने मिलकर शव को पास की नहर में फेंक दिया।

पिता ने कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 

पवन के गायब होने के बाद पिता हरिप्रसाद शर्मा ने 4 जून 2022 को चिकसाना थाने में पुत्र के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस के साथ परिजन भी लापता हुए पवन की तलाश कर रहे थे. मगर, कुछ हासिल नहीं हो सका था. पति की हत्या करने के बाद रीमा भी घर में आराम से रह रही थी. उस पर किसी का कोई शक नहीं गया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

वारदात के बाद भी वह रोजाना अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती रही. मगर, बीते 16 अक्टूबर 2022 की रात हरिप्रसाद शर्मा ने बहू को और उसके प्रेमी भागेंद्र को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें शक हुआ और उन्होंने तुरंत चिकसाना थाना पुलिस में इसकी सूचना दी. शक के आधार पर रीमा, उसके प्रेमी भागेंद्र के खिलाफ पवन की हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई।

महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पुलिस ने रीमा और भागेंद्र को दस्तयाब कर लिया और पूछताछ शुरू की गई. पुलिस की पूछताछ में रीमा ने कबूल किया कि मैंने प्रेमी भागेन्द्र के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। शव की बरामदगी के लिए पुलिस दोनों आरोपियों को मौके पर लेकर गई. नहर में गोताखोरों की मदद से शव को तलाशने की कोशिश की गई. पुलिस को मृतक पवन का पैंट,आधार कार्ड और कुछ हड्डियां मिली हैं।

ये भी पढ़ें : Aunty Bhatija Story: भतीजा 8 साल से अपनी आंटी के साथ बना रहा था संबंध, अब हो गया कांड

पिता हरिप्रसाद शर्मा ने बताया कि उनका बेटा 29 मई 2022 से लापता हो गया था. इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. कई महीने तक बेटे को तलाशा, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है इन दोनों ने मिलकर मेरे बेटे की हत्या की थी।

बहू को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा 

इस मामले पर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 4 जून 2022 को नौह गांव निवासी हरिप्रसाद शर्मा ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि उनका पुत्र 29 जून 2022 से लापता है. पुलिस भी तलाश कर रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था। उसके बाद शिकायतकर्ता ने फिर हत्या की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी बहू और उसके प्रेमी को रात में घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. इसलिए उन्हें शक था कि इन दोनों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : Aunty Bhatija Story: भतीजा 8 साल से अपनी आंटी के साथ बना रहा था संबंध, अब हो गया कांड

महिला उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने कबूल किया कि दोनों ने मिलकर पवन की हत्या की और शव को नहर में फेंक दिया था. नहर से मृतक की पैंट और शव के कुछ अवशेष मिले हैं, जिनकी जांच कराई जाएगी।