home page

My Story : महिला ने पहले अपने पति पर लगाए इल्जाम, फिर आशिक के साथ हुई फरार

उत्तर प्रदेश के बरेली में महिला ने अपने पति पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसे जेल भिजवा दिया। पति के जेल जाने के बाद महिला अपने आशिक के साथ मिलकर फरार हो गई। जानिये पूरी कहानी- 

 | 
My Story : महिला ने पहले अपने पति पर लगाए इल्जाम, फिर आशिक के साथ हुई फरार

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने पति और 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई. महिला का पति अब पत्नी की तलाश में पुलिस के चक्कर लगा रहा है. उसका कहना है कि पत्नी सारा जेवर और जमा पूंजी ले गई है. उसने मामले की शिकायत की है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें : My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

जानकारी के अनुसार, यह मामला बरेली के सीबीगंज क्षेत्र का है. यहां रहने वाले पीड़ित ने कहा कि उसने टेंपो बेचकर घर में करीब 27 हजार रुपए रखे थे. वह जब काम से घर लौटा तो घर पर पत्नी नहीं थी. इसके बाद आसपास पता किया तो कोई जानकारी नहीं मिली. सभी बच्चे घर पर थे, लेकिन पत्नी गायब थी. घर में देखा तो जेवरात और कैश भी नहीं था. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की।

पीड़ित ने कहा कि उसकी पत्नी का जावेद नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. जावेद श्यामगंज में फल का ठेला लगाता है. पीड़ित ने कहा कि जावेद के साथ पत्नी का अफेयर कब से चल रहा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उसकी पत्नी करीब 25 दिन पहले जावेद के साथ चली गई।

पत्नी की वजह से 14 महीने तक जेल में रहा, लौटा तो वह प्रेमी के साथ चली गई

पीड़ित ने कहा कि पत्नी ने उस पर चोरी का इल्जाम लगा दिया था. इसकी शिकायत पुलिस से कर दी थी. पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पीड़ित ने कहा कि वह 14 महीने तक जेल में रहा. इसके बाद जब घर लौटा तो पत्नी उस समय घर पर ही थी, लेकिन कुछ दिनों बाद वह फरार हो गई। इसके अलावा उसने धोखाधड़ी से मकान भी लिखवा लिया था।

ये भी पढ़ें : UP में नया शहर बनाने के लिए मिली 1000 करोड़ की मंजूरी, 87 गांवों की जमीन के बढ़ेंगे रेट

पीड़ित का कहना है कि वह मामले की शिकायत कई बार पुलिस से कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पत्नी अपने साथ 27 हजार रुपए और कुंडल व पायल ले गई है.  पीड़ित ने कहा कि उसके 5 बच्चे हैं, जिन्हें छोड़कर पत्नी जावेद के साथ गई है. वह कभी जावेद से नहीं मिला. बस इतना पता है कि वह फल बेचता है।