home page

Night curfew in haryana : प्रदेश में लगाया Night curfew, रात नौ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा

एचआर बेक्रिंग न्यूज। प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए Night curfew लगा दिया है। रात नौ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक Night curfew लगा दिया है। हरियाणा के पड़ोसी राज्य पंजाब, चंडीगढ़ व दिल्ली पहले ही Night curfew लगा चुके हैं। कोरोना के बढ़ते केसों के मध्यनजर प्रदेश
 | 
Night curfew in haryana : प्रदेश में लगाया Night curfew, रात नौ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा

एचआर बेक्रिंग न्यूज।  प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए Night curfew लगा दिया है। रात नौ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक Night curfew लगा दिया है। हरियाणा के पड़ोसी राज्य पंजाब, चंडीगढ़ व दिल्ली पहले ही Night curfew लगा चुके हैं। कोरोना के बढ़ते केसों के मध्यनजर प्रदेश सरकार ने सोमवार शाम को फैसला लिया। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के अनुसार प्रदेश में कोरोना केसों की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है।

Gurnam Singh Chadhuni : किसान यूनियन नेता Gurnam Singh Chadhuni बैसाखी पर पहुंचेंगे हिसार के गांव लाडवा में

सरकार के स्तर पर जितनी सख्ती की जा सकती है, वह की जा रही है। इसके बावजूद लोग सहयोग नहीं कर रहे। संक्रमण को रोकने के लिए सभी जिला सिविल सर्जनों तथा जिला स्तर पर बनाई गई संयुक्त समितियों से भी रिपोर्ट मांगी गई है। विज ने कहा कि स्वास्थ्य, पुलिस तथा स्थानीय निकाय विभागों को अलर्ट कर दिया गया है। अस्पतालों में जरूरत के अनुसार दवाइयां और उपकरण तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। आज तक कोविड अस्पतालों को सूचीबद्ध करने का कार्य पूरा हो जाएगा। 

Vertical Farming : किसानों के लिए बेहद लाभकारी है Vertical Farming, इस फार्मिंग पर किसानों को मिलता है अनुदान