home page

Nita Ambani Lifestyle: अंबानी की पत्नी नीता अंबानी पीती हैं ये पानी, एक घूंट की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Nita Ambani Water Bottle Price : देश की सबसे पॉवरफुल वुमेन नीता अंबानी को तो आप जानते ही होंगे। लेकिन काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हा रही है। कि नीता अंबानी सबसे महंगा पानी पीती हैं। बताया जा रहा है कि उनका का नाम ‘गिनीज़ बुक्स’ में दर्ज हो चुका है। नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं...
 | 
Nita Ambani Lifestyle: अंबानी की पत्नी नीता अंबानी पीती हैं ये पानी, एक घूंट की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

HR Breaking News (ब्यूरो)। देश की सबसे पॉवरफुल वुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं पड़ती है. उनके लाइफस्टाइल को लाखों लोग फॉलो करते हैं. नीता अंबानी का लाइफस्टाइल भी बहुत यूनिक और महंगा है. उनके पास मौजूद सारी चीजें काफी महंगी हैं. यहां तक कि नीता अंबानी जो पानी पीती हैं, उसकी कीमत भी लाखों में हैं. 

नीता अंबानी खुद को फीट रखने के लिए ‘Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani’ की बोतल से पानी पीती हैं. ये दुनिया की सबसे महंगी बोतलों में से एक है।

इस बोतल की खास बात ये है कि ये बोतल सोने से बनी होती है. बोतल में मिलने वाला पानी फ्रांस या फ़िजी का होता है। कहा जाता है कि इसके पानी में 5 ग्राम सोने की भस्म भी मिलाई जाती है, जो इंसान के शरीर के लिये बेहद लाभदायक मानी जाती है. इसलिए इस बोतल की क़ीमत इतनी ज़्यादा होती है।

साल 2010 में ‘Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani’ का नाम ‘गिनीज़ बुक्स’ में सबसे महंगी पानी की बोतल के रूप में दर्ज किया गया था।

बोतल का डिज़ाइन Fernando Altamirano ने तैयार किया है. ये वही डिज़ाइनर हैं जिन्होंने दुनिया की सबसे महंगी बोतल ‘Cognac Dudognon Heritage Henri IV’ को डिज़ाइन किया था।

750 मिली की इस बोतल की कीमत करीब $60,000 है. भारतीय करेंसी के मुताबिक, 750 ML की ये पानी की बोतल 44 लाख रुपये से अधिक की हुई।