home page

Noida वालों आज ये रोड रहेगा बंद, घर से निकलने से पहले जान लीजिए नया प्लान

Noida Traffic diversion News: आजकल आबादी इतनी बढ़ गयी है की रोड पर ट्राफिक जाम रुकने का नाम नहीं लेते है। ये ट्रैफिक जाम (noida traffic news) खासकर ऑफिस से आने या जाने के वक्त ज्यादा होते है। ऐसे में समय-समय पर सरकार नए हाइवेज या रोड का निर्माण भी करती है ताकि लोगों को आवाजाही में सुविधा मिले। अगर आप नॉएडा से है तो ऐसा ही बड़ा अपडेट आपके लिए है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की ओर से शाहबेरी मार्ग (noida shahberi marg update) पर निर्माण कार्य चल रहा है। आइए घर से निकलने से पहले नीचे खबर में इसके बारे में विस्तार से जानते है-

 | 
Noida वालों आज ये रोड रहेगा बंद, घर से निकलने से पहले जान लीजिए नया प्लान

HR Breaking News, Digital Desk- ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण (noida development authority) की ओर से शाहबेरी मार्ग पर सड़क चौड़ीकरण एवं आरसीसी ड्रेन का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। निर्माण कार्य शुरू होने (shahberi marg renovation) के कारण रोड के मरम्मत होने तक मार्ग पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

निर्माण कार्य होने के कारण शाहबेरी गांव से क्रासिंग रिपब्लिक गाजियाबाद (shahberi crossing ghaziabad) की ओर जाने वाले और एनएच-24/एबीईएस कॉलेज गाजियाबाद से शाहबेरी होकर इटेहडा, किसान चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर डायवर्जन रहेगा।

 

OPS vs NPS : केंद्रीय कर्मचारियों की नेशनल पेंशन स्कीम में बदलाव, अंतिम सैलरी की मिलेगी 40-45 फीसदी पेंशन

 

एक बड़ा कट बनाया जाने की जरूरत 

बता दें कि शाहबेरी में फर्नीचर दुकानदारों ने डिवाइडर को हटाकर मनमुताबिक कट बना रखे है। अभी कट छोटा होने के कारण यहां गाड़ियों (Noida road diversion) को मुड़ने में समय लगता है। सड़क चौड़ी करने के साथ नालियों को दुरूस्त कर एक बड़ा कट बनाया जाने की जरूरत थी। इसके अलावा बड़ी संख्या में सोसाइटी में रहने वाले लोग खरीदारी के लिए पहुंचते हैं, जो बीच सड़क वाहन खड़े (Noida Traffic Advisory) कर देते हैं।

 

Pension Department : पेंशनर्स को मिला तोहफा, शुरू हुई ये नई सर्विस

 

नहीं है पार्किंग के लिए  जगह

पीछे से आ रही गाड़ी जिसे क्रॉसिंग रिपब्लिक (crossing republic road) की ओर जाना होता है वह जाम में फंसती है। यहां पार्किंग के लिए जगह नहीं है। सड़क, नाली और डिवाइडर मरम्मत के बाद जाम की संभावना कम हो सकती है। इसलिए सड़क की मरम्मत की जानी है।

Gold Silver Price Today : सातवें आसमान में पहुंचे सोने के भाव, अब 10 ग्राम खरीदने के लिए चुकानी होगी इतनी रकम

डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव का कहना है कि यातायात डायवर्जन (noida road diversion update)  के दौरान इमरजेंसी वाहनों को सकुशल पास कराया जाएगा। कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन (noida traffic helpline number) नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते है।

ऐसा चलेगा यातायात

  • एनएच-24/एबीईएस0 कालेज/क्रासिंग रिपब्लिक गाजियाबाद से शाहबेरी होकर इटेहडा गोलचक्कर/किसान चौक की ओर जाने वाला यातायात तिगरी (Noida traffic advisory) गोलचक्कर से गौर सिटी-2 होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

  • सूरजपुर, बिसरख, तिलपता, एक-मूर्ति गोलचक्कर से शाहबेरी होकर गाजियाबाद/एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात चार मूर्ति/किसान चौक (surajpur noida road)  से यूटर्न कर तिगरी गोलचक्कर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी में हुआ 132000 रुपए का इजाफा

  • फेज-2/सोरखा/पर्थला से शाहबेरी होकर गाजियाबाद/एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात पर्थला गोलचक्कर से गढ़ी गोलचक्कर, छिजारसी होकर (ghaziabad NH-24) अपने गंतव्य को जा सकेगा।

  • सेक्टर-52/71 से शाहबेरी होकर गाजियाबाद/एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-61, सेक्टर-60 अंडरपास, सेक्टर-62 होकर (noida sec-62 road) अपने गंतव्य को जा सकेगा।