home page

Jaya Kishori की इन बातों पर कर लें गौर, बदल जाएगी किस्मत

Jaya Kishori : जया किशोरी की कुछ ऐसी बातें हैं, जो मानव जीवन को पूरी तरह से बदलकर रख देंगी. उनकी इन बातों को अगर किसी ने फॉलो कर लिया तो जीवन में कभी धोखा नहीं खा सकता है.

 | 
Jaya Kishori की इन बातों पर कर लें गौर, बदल जाएगी किस्मत

HR Breaking News, Digital Desk- कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी की बातों को श्रोता बेहद ध्यान से सुनते हैं. उनकी द्वारा कही गई बातों जीवन को बदलने वाली होती हैं. उनकी बातों का अनुसरण कर कई लोग सरल और सफल जीवन जी रहे हैं. यही वजह है कि उनके सोशल मीडिया में लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. 

आमदनी

ये भी जानें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

जया किशोरी के अनुसार, इंसान को कभी भी दूसरों को अपने घर की समस्याओं के बारे में नहीं बताना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में दूसरों का दखल बढ़ सकता है और आप हंसी के पात्र बन सकते हैं. इसके अलावा इंसान को अपनी कमाई और उसके सोर्स के बारे में भी दूसरों को नहीं बताना चाहिए. इस अहम जानकारी का लोग फायदा उठा सकते हैं. इससे आपको हानि पहुंच सकती है.

योजना


जया किशोरी का कहना है कि कभी भी अपनी योजना के बारे में दूसरों को नहीं बताना चाहिए. आपकी योजना अगर गुप्त नहीं रहेगी तो काम सफल होने में दिक्कत आ सकती है. अपनी लव लाइफ के बारे में भी दूसरों को कभी भी नहीं बताना चाहिए क्योंकि इसमें कई ऐसी बातें होती हैं, जिनकी वजह से आपको बाद में शर्मिंदा होना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

अगला कदम

उनका कहना है कि इंसान को अपने अगले कदम के बारे में भी किसी को नहीं बताना चाहिए. ऐसा करके वह किसी भी मुश्किल से निकल सकता है.