home page

PCS Jyoti Maurya : आलोक के पास है ज्योति का अब तक का सबसे बड़ा सबूत, ज्‍योति मौर्य को सता रहा डर

PCS Jyoti Maurya : ज्‍योति मौर्य ने कई सवालों पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। उनका कहना है कि आलोक ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताकर मुझसे शादी की थी। मेरे घरवालों को भी इस बारे में नहीं पता था। कुछ साल पहले ही यह सच्‍चाई हमें पता चली है। मैंने फैमिली कोर्ड में तलाक की याचिका लगा रखी है। 

 | 

HR Breaking News : पीसीएस अफसर ज्‍योति मौर्य ने अपने सफाइकर्मी पति पर अब नए आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आलोक मौर्य के पास उनकी प्राइवेट तस्‍वीरें हैं। अगर पुलिस ने सही समय पर उसके खिलाफ ऐक्‍शन नहीं लिया तो वह इन्‍हें वायरल कर सकता है। इनके अलावा आलोक के पास मेरे सरकारी विभाग की कई गोपनीय चीजें हैं क्‍योंकि मैं एसडीएम प्रयागराज और सोरांव रही हूं। आलोक मीडिया में बार-बार खुद को सफाईकर्मी बताकर इमोशनल कार्ड खेल रहा है। मुझे जो जवाब देना होगा, उचित फोरम पर दूंगी।

18 अगस्‍त को अगली सुनवाई होगी। मैं वहां अपनी बात रखूंगी। रिश्‍वत के आरोपों पर ज्‍योति ने कहा कि इस मामले को लेकर मेरे विभाग की तरफ से जांच चल रही है। मुझसे उच्‍च अधिकारी कुछ पूछेंगे तो उसका जवाब दूंगी। आलोक ने मेरे वॉट्सएप को 10 महीने तक हैक कर रखा है। मैंने उनके खिलाफ आईटी एक्‍ट में केस दर्ज करवाया है। वह और उनका परिवार लगातार पैसा मांगता रहता है।

SDM Jyoti Maurya : पैसे और पद से बिखरा परिवार, जानिये कितनी सैलरी लेती है ज्योति मौर्य


समझौता करने के लिए 50 लाख मांग रहा आलोक: ज्‍योति

आलोक के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने की बाबत भी ज्‍योति मौर्य ने स्‍पष्‍टीकरण दिया है। उन्‍होंने कहा कि हमारी शादी को सात साल से ज्‍यादा हो गए हैं, इसलिए दहेज उत्‍पीड़न की धाराएं हट जाएंगी। दरअसल मैंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आलोक समझौता करने के लिए 50 लाख रुपये, घर और फॉर्च्‍यूनर कार की डिमांड कर रहा है। पुलिस ने इस आधार पर दहेज उत्‍पीड़न की धाराएं लगा दी हैं। आलोक ने कुछ दिन पहले मेरे पास समझौता करने का ऑफर भेजा था। मैं लीगल तरीके से उससे डायवोर्स लूंगी।

SDM Jyoti Maurya Case : सस्पेंड होने के बाद मनीष दुबे को कितनी मिलेगी सैलरी


सस्‍पेंड किए जा सकते हैं मनीष दुबे

गौरतलब है कि बरेली स्थित शुगर मिल में बतौर जीएम तैनात ज्‍योति मौर्य लगातार विवादों में चल रही हैं। उनके पति का आरोप है कि ज्‍योति का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर है। दोनों ने मिलकर उन्‍हें रास्‍ते से हटाने की साजिश रची थी। उधर, मनीष दुबे के खिलाफ चल रही विभागीय जांच पूरी हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्‍हें महिला होमगार्ड के उत्‍पीड़न समेत कई मामलों में दोषी पाया गया है। चर्चा है कि उन्‍हें सस्‍पेंड किया जा सकता है।