home page

UP के एक ब्यूटी पार्लर में महिलाओं की खींची जाती थी तस्वीरें, फिर किया जाता था ब्लैकमेल

ब्यूटी पार्लर में जाने वाली महिलाओं के लिए एक बूरी खबर है। हाल ही में राजधानी पटना से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ब्यूटी पार्लर में महिलाओं की तस्वीरें ली जाती थी और फिर किया जाता था ब्लैकमेल। 

 | 
UP के एक ब्यूटी पार्लर में महिलाओं की खींची जाती थी तस्वीरें, फिर किया जाता था ब्लैकमेल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। राजधानी पटना में एक ब्यूटी पार्लर के अंदर चोरी-छिपे महिलाओं की तस्वीर खींचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऐसे में अगर आप पार्लर किसी मकसद से जा रही हैं तो सावधान और सतर्क हो जाने की जरूरत है. दरअसल पटना (Patna) के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर की मस्जिद इलाके में एक ब्यूटी पार्लर में फेशियल से लेकर हेयर कटिंग कराने जाने वाली महिलाओं का छिपकर फोटो खींचने के आरोप में पुलिस ने छापेमारी की है।

ये भी पढ़ें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा

पुलिस ने इस मामले में एक महिला कर्मी और उसके एक सहयोगी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि एक पीड़ित महिला द्वारा इस पूरे मामले में थाने में केस दर्ज करवाया गया. इसके बाद जब पुलिस ने छापेमारी की तब ब्यूटी पार्लर के अंदर चल रही इस हरकत का पता चला. जांच के क्रम में गिरफ्तार महिला और उसके सहयोगी युवक के मोबाइल से महिला ग्राहकों के आपत्तिजनक तस्वीरें बरामद की गई है. पूछताछ के बाद इन दोनों को जेल भेज दिया गया है।

पार्लर के फरार संचालक शबन्न खान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस पार्लर में महिलाओ की आपत्तिजनक तस्वीर लिए जाने की शिकायत कई दिनों से मिल रही थी. स्थानीय लोगों और ब्यूटी पार्लर के मालिक के बीच इसे लेकर कई बार कहासुनी भी हो चुकी है लेकिन ऐसी घटना होने के बाद भी पार्लर में आने वाली महिलाएं उसकी शिकायत पुलिस में कराने हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी लेकिन एक पीड़ित ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और सुल्तानगंज थाने में केस दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की और महिला कर्मी और युवक का मोबाइल चेक किया तो सारा सच सामने आ गया. हालांकि मोबाइल दिखाने से यह दोनों बचने की कोशिश करते रहे लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाई उनमें महिलाओं के कई आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं. राजधानी पटना की यह घटना महिलाओं को सतर्क करने वाली है. महिलाएं अगर खूबसूरत दिखने के लिए ब्यूटी पार्लर जाती है तो उन्हें बेहद सतर्क रहना होगा।