home page

Relationship : लड़का-लड़की 10 दिन तक एक ही कमरे में करते रहे ये काम, फिर...

लव स्टोरी तो आपने बहुत सुनी होगी। आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। अनजान लड़का-लड़की दस दिन तक एक ही कमरे में बंद रहे। 

 | 
Relationship : लड़का-लड़की 10 दिन तक एक ही कमरे में करते रहे ये काम, फिर...

HR Breaking News (ब्यूरो)। प्यार की न जाने कितनी कहानियां हमने पढ़ी और सुनी होंगी. कहीं एक ही नज़र में दो लोगों में प्यार हो जाता है तो कहीं सालों साथ रहने के बाद भी उन्हें अपने जज़्बात का एहसास नहीं होता. हालांकि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपने प्यार को आत्मा से महसूस कर लेते हैं और फिर अपने पार्टनर के साथ जीवनभर का संग जोड़ लेते हैं. एक ऐसे ही कपल की कहानी इस वक्त वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें : Relationship: 40 की उम्र में महिलाएं पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम

ये अनोखी प्रेम कहानी है चीन की, जहां लड़का-लड़की पहले एक-दूसरे को जानते भी नहीं थे और ब्लाइंड डेट पर लड़का, लड़की से मिलने पहुंचा था. हालात ऐसे बने कि वे 10 दिन तक साथ रहे और फिर जुदा नहीं हो पाए. इस कपल की पहचान ज़ाहिर नहीं की गई है, लेकिन ये शेनज़ान प्रोविंस के रहने वाले हैं. अगस्त में वे यूं ही एक-दूसरे से मिले थे, लेकिन उन्हें ज़रा भी खबर नहीं थी कि इतनी जल्दी उन्हें ऐसा वाला प्यार हो जाएगा।

एक कमरे में बंद हुए लड़का-लड़की


कपल की मुलाकात अगस्त में हुई थी, जब लड़का ब्लाइंड डेट के लिए लड़की के घर पर पहुंचा था. उस वक्त चीन में कोरोना के मामले बढ़े हुए थे, ऐसे में कपल को उसी फ्लैट में 10 दिन तक क्वारंटाइन रहना पड़ा. इस दौरान उन्होंने कई वीडियो भी बनाए. इन वीडियोज़ में वे काफी खुश नज़र आ रहे थे. लड़का खाना भी बनाता था और दोनों मिलकर काम करते थे. मुश्किल तो तब हुई, जब उनका ये पीरियड खत्म हुआ और उन्हें अलग होना पड़ा. कपल ने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप भी रखना चाहा, लेकिन प्यार की शिद्दत ये थी कि लड़की दूरी बर्दाश्त ही नहीं कर पाई।


26 दिसंबर को कर ली शादी

ये भी पढ़ें : Chanakya Neeti : पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में होती हैं ये काम करने की इच्छा


लड़की ने शेनजांग में आकर लड़के के साथ रहना शुरू कर दिया और आखिरकार 26 दिसंबर को उन्होंने रजिस्ट्री ऑफिस में शादी कर ली. उनकी स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इसे नियति की बनाई हुई जोड़ी कह रहे हैं. यूज़र्स ने उनके प्यार और इस कहानी को बहुत ही शानदार बताया है. वहीं कई यूज़र्स ने इसे लॉकडाउन वाली लव स्टोरी भी कहा है।