home page

Relationship: महिलाओं के शरीर के ये 3 अंग खोलते हैं उनके सारे राज

अगर आप भी अपनी किसी महिला मित्र के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो बस उनके शरीर के इन 3 हिस्सों पर एक नजर डाल लीजिए। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से.
 
 | 
Relationship: महिलाओं के शरीर के ये 3 अंग खोलते हैं उनके सारे राज

HR Breaking News (ब्यूरो) : एक कहावत है कि महिलाओं का नेचर खुद भगवान भी नहीं समझ सकते। पर क्या आप जानते हैं महिलाओं को समझने के लिए ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं होती उनके सारे राज खुद उनके शरीर के ये तीन अंग खोल देते हैं। अगर आप भी अपनी किसी महिला मित्र के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो बस उनके शरीर के इन 3 हिस्सों पर एक नजर डाल लीजिए। 


होंठ


महिलाओं के चेहरे का सबसे आकर्षक अंग होता है उसके होंठ। किसी भी महिला के होंठ देखकर आप उसके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में पता लगा सकते हैं। लाल, पतले, चिकने और अच्छी शेप वाले होंठों की महिलाएं अपने स्वभाव से बेहद सेक्सी और अपने पति का प्यार पाने वाली होती हैं। ऐसी महिलाओं की शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी होती है। वहीं अगर जिन महिलाओं के निचले होंठ मोटे और काले होते हैं वो जल्द अपने पति को खो सकती हैं।

Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

  
ठोड़ी पर डिम्पल


ऐसी महिलाएं जिनकी ठोड़ी पर डिंपल हो वो नेचर से काफी खुशमिजाज और वफादार मानी जाती हैं। ऐसी महिलाएं स्वभाव से काफी दयालु भी होती हैं।


जबकि जिन महिलाओं की ठोड़ी गोल होती है उन्हें काफी भाग्यवान माना जाता है। लंबी ठोड़ी वाली महिलाएं सांसारिक सुखों की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाती हैं इसलिए उनकी गिनती चरित्रहीन महिलाओं में की जाती है।  

Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम


भौहें


व्यवस्थित धनुष आकार वाली भौहें जिन महिलाओं की होती हैं उनकी गिनती सुंदर और चरित्रवान स्त्रियों में की जाती है। जबकि इसके विपरीत सीधी लंबी और मोटी टूटी हुई भौंह अच्छी नहीं मानी जाती। जिन महिलाओं के नाक के ऊपर दोनों तरफ से भौंह मिलती हैं ऐसी महिलाओं को पति का सुख ज्यादा समय नहीं मिलता। यह विधवापन का संकेत होता है।