home page

relationship: महिलाओं की ये चीजें पुरुषों को करती हैं अपनी ओर आकर्षित

पुरुषों का महिलाओं को पसंद करने के कई कारण होते हैं, जिसमें उनकी कुछ आदतें हमेशा शामिल रहती हैं। जिसे देखकर वे उनकी तरफ आकर्षित होते हैं। इन खास गुणों को पुरुष महिलाओं में जरूर नोटिस करते हैं और उनकी तरफ अट्रैक्ट होते चले जाते हैं।
 | 
relationship: महिलाओं की ये चीजें पुरुषों को करती हैं अपनी ओर आकर्षित

HR Breaking News (ब्यूरो) :  ऐसा कहा भी जाता है कि जब एक पुरुष किसी महिला पर फिदा होता है, तो उसकी कोई न कोई खूबी पर ही सबसे पहले अपना दिल हार बैठता है। भले ही वह उसके हंसने या बोलने का तरीका ही क्यों न हो।

महिलाओं की बहुत छोटी-छोटी बातें होती हैं, जो पुरुषों को उनके प्यार में पड़ने पर मजबूर कर देती हैं। हम आपके लिए ऐसे ही 5 पुरुषों के अनुभव लाए हैं, जिन्होंने बताया है कि उन्हें महिलाओं की क्या चीज उनकी तरफ खींचती है। 

Chanakya Niti: पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म किए हो जाएं झट से तैयार


बात करने का तरीका


26 साल के हर्षित कहते हैं कि उन्हें यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि महिलाएं दूसरों से कैसे बात करती हैं। ऐसे ही एक बार वह एक लड़की से मिले जिसकी आवाज बिना किसी कोशिश के बहुत ही गहरी और मोहक थी। वह बहुत आत्मविश्वास से भरी हुई थी, जिस तरह से उसने अपनी आवाज में लोगों से बात की, उस एक चीज ने उनका ध्यान अचानक खींच लिया।


​बातों करने में न हो बोरिंग


34 साल के सक्षम कहते हैं, मुझे ऐसी महिलाएं बहुत पसंद आती हैं जो बिना किसी को बोर किए हुए ज्ञानवर्धक बातें कर लेती हैं। मेरा मानना है कि यही चीज एक महिला को बहुत अट्रैक्टिव बनाती है। मैं एक ऐसी महिला के साथ रहना पसंद करूंगा, जो इमोशनली और बौद्धिक रूप से मेरे दिमाग को उत्साह से भर सकती हो।

Chanakya Niti: पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म किए हो जाएं झट से तैयार


सेंस ऑफ ह्यूमर


30 साल के सोहम कहते हैं मैं एक ऐसी लड़की के साथ बिल्कुल जाना चाहूंगा जो मुझे हंसा सकती है। जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ही बढ़िया हो और सेकेंड्स में किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने की काबिलियत मेरे लिए बहुत सेक्सी और अट्रैक्टिव है। मैं खुशी से पागल हो जाऊंगा अगर मेरी होने वाली गर्लफ्रेंड या पत्नी प्रैंक करने वाली होगी।


​आत्मविश्वास से भरी हो


29 साल के रोहित कहते हैं जो महिला अपने शब्दों पर कायम रहती है और अपना कहा हुआ करती है, उसमें मुझे दिलचस्पी आती है। यह बात आपको इस बात बोध कराता है कि असल मायने में आप कैसे इंसान हैं। न केवल ये एक चीज बहुत आकर्षित लगती है, बल्कि इससे आपके ऊपर इंप्रेशन बनता है कि सामने वाला बहुत जिम्मेदार और मैच्योर है।

Chanakya Niti: पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म किए हो जाएं झट से तैयार


​इंटीमेसी को लेकर कितनी इंटरेस्टेड


25 साल के अनुराग कहते हैं, जो महिलाएं रिलेशनशिप्स में और सेक्स के दौरान एक्सपेरिमेंट्स के साथ कम्फर्टेबल रहती हैं वे मुझे बहुत प्यारी लगती हैं। रोल-प्ले और सेक्स लाइफ में नए तरीके ट्राई करने वाली महिलाएं मुझे आकर्षित करती हैं।