home page

Relationship tips : इस उम्र में लड़कियां हो जाती हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक, नही की पाती सब्र

Relationship tips : किसी भी रिलेशनशिप में कपल्स के बीच प्यार और रोमांस होना काफी आम बात है. रिश्ते में प्यार होने से रिश्ता और भी कहीं ज्यादा मजबूत बनता है. और कपल्स को साथ में किसी तरह की बोरियत भी नहीं होती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है उस उम्र के बारे में जिसमें लड़कियां हो जाती हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक...
 | 

HR Breaking News, Digital Desk - जब दो लोगों में प्यार होता है तो वहां रोमांस भी होता ही है। यह रिश्ते को मजबूत बनाने के साथ-साथ दोनों के बीच बोरियत भी नहीं आने देता है। आपने देखा होगा कि उम्र के हर पड़ाव में महिलाओं की पसंद, नापसंद और स्वभाव में बदलाव आता है पर क्या आप जानते हैं कि उम्र के साथ महिलाओं की रिश्ते बनाने में भी रूचि बदलती रहती है। आज हम आपको बताएंगे कि किस उम्र में महिलाएं सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। 


वैसे तो माना जाता है कि महिलाओं में रिश्ते बनाने का सबसे बेस्ट समय 20-22 होता है। कहते है इसके लिए जवानी के दिनों से बेहतर और दिन हो ही नहीं सकते, लेकिन हाल ही में एक रिसर्च में इससे उलट रिजल्ट सामने आया है।


शोध के मुताबिक महिलाएं 35 से 40 की उम्र में सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। इस उम्र के दौरान उनकी इच्छाएं बढ़ जाती हैं और उन्हें रिश्ते बनाना सबसे ज्यादा पसंद आता है। 


आपको बता दें, नैचुरल साइकल ऐप द्वारा किए गये इस रिसर्च में 2600 महिलाओं से इस बारे में बात की गई। जिसमें 35 साल से ज्यादा की महिलाओं ने माना कि रिश्ते बनाने का सबसे ज्यादा मजा उन्हें अब मिल रहा है।