home page

Saas Damad Story: 24 साल के दामाद को 40 साल की सास से हुआ प्यार, एक दिन मौका देख कर दिया ये काम

सास और दामाद का मां बेटे का रिश्ता होता है। लेकिन इस कहानी में तो सबकुछ कुछ उलटा-पुलटा है। 24 साल के दामाद को अपनी 40 साल की सास से प्यार हो जाता है। दोनों प्यार में इतने पागल हो गए। कि एक दिन मौका देखकर फरार हो गए। जाने पूरा मामला- 

 | 
Saas Damad Story: 24 साल के दामाद को 40 साल की सास से हुआ प्यार, एक दिन मौका देख कर दिया ये काम

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान के सिरोही (Sirohi) जिले में परवान चढ़ी 40 साल की सास और 27 वर्षीय दामाद की प्रेम कहानी (Saas and Damad Love Story) में नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद दोनों को लेकर नया दावा किया है. पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि अपनी सास को लेकर फरार हुआ दामाद पहले से ही उससे प्यार करता था. प्रेमिका के घर में एंट्री लेने के लिए ही उसने उसकी बेटी से शादी की थी. दोनों ने पुलिस को चक्करघनी कर रखा है. उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें : 70 साल का ससुर अपनी छोटी बहू से कर बैठा आशकी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

सिरोही जिले के रेवदर उपखंड के अनादरा थाने में दर्ज हुआ प्रेम प्रसंग का यह मामला काफी चर्चित हो रहा है. अनादरा थाना इलाके के सियाकरा गांव का घर जंवाई 1 जनवरी को अपनी सास को लेकर फरार हो गया था. ससुर को जब दामाद की हरकत का पता चली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह पुलिस की शरण में पहुंचा. वहां उसने दामाद नारायण जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. अब पुलिस इस प्रेमी जोड़े को ढूंढने में लगी है. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ससुर का नशा उतरा तो खिसक गई पैरों तले से जमीन


दामाद ने अपनी प्रेमिका सास को भगाने से पहले अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की थी. ससुर जब शराब के नशे में धुत्त हो गया तो दामाद प्रेमिका सास को लेकर फरार हो गया. ससुर का जब नशा उतारा तो उसे पत्नी और दामाद घर पर नहीं मिले. खोजबीन करने पर पता चला कि दामाद उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है. दामाद नारायण जोगी के तीन बच्चे हैं.

सास से 15 साल छोटा है दामाद

ये भी पढ़ें : Extra Marital Affair: पड़ोसी के बेडरूम में थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ...

अनादरा पुलिस के मुताबिक वह पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है. अपने से 15 साल छोटे दामाद के साथ फरार हुई सास की तीन बेटी और एक बेटा है. उसके चारों बच्चे शादीशुदा हैं. जबकि प्रेमी दामाद के भी तीन बच्चे हैं. आरोपी दामाद सास के साथ ही अपनी एक बच्ची को भी ले गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है. इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी सास और दामाद की प्रेम कहानी सामने आई थी. उन दोनों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी.