home page

Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

ये कहावत तो आपने सुनी होगी कि प्यार किसी से भी हो सकता है। प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। राजस्थान के बूंदी जिले से चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें 60 साल के ससुर को बहू से प्यार हो गया। 

 | 
Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

HR Breaking News (नई दिल्ली)। राजस्थान के बूंदी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने पिता पर पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है. पीड़ित का कहना है कि पिता (60 साल) उसकी पत्नी (21 साल) को लेकर भाग गया है. उसके साथ छोटी बच्ची भी है. इससे वो बहुत परेशान है. इस संबंध में उसने पिता के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

घटना जिले के सदर थाना इलाके के एक गांव की है. यहां रहने वाले एक शख्स ने अपने पिता के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि 14 फरवरी यानी कि वैलेंटाइन-डे को उसका पिता रमेश उसकी पत्नी को भगा ले गया।

'उसको खुश रखने के लिए मैं मजदूरी करता था...'

पीड़ित ने कहा, "वो पत्नी को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने देता था. उसको खुश रखने के लिए मजदूरी करता था. लेकिन मेरा पिता उसको डरा-धमकाकर रखता था. मैं पत्नी को समझाता था कि मेरे पिता की आदतें ठीक नहीं हैं. इसलिए उनके संपर्क में कम ही रहना।

'अगर पत्नी मिल जाए तो मैं राहत की सांस लूं...'

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

उसने आगे बताया, "कुछ दिनों से पत्नी बदली-बदली लगती थी. ऐसा मैंने कई बार महसूस किया था, लेकिन पता नहीं था कि ऐसा होगा. उसने कभी मेरे पिता के बारे में कुछ नहीं बताया. मेरी मां मानसिक रोगी है और मैं बहुत परेशान हूं. अगर पत्नी मिल जाए तो मैं राहत की सांस लूं. इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।