home page

SDM Jyoti Maurya : SDM ज्योति के साथ चैट में मनीष का खतरनाक मंसूबा, पढ़ें

 SDM Jyoti Maurya : एसडीम ज्योति मौर्या के साथ प्रेम प्रसंग मामले में मनीष दुबे की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 | 

HR Breaking News : उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात SDM ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल रहे विवाद में महोबा के होमगार्ड जिला कमांडेंट मनीष दुबे भी फंसते दिख रहे हैं. ज्योति मौर्य के साथ अफेयर के साथ ही मनीष दुबे पर लगे गंभीर आरोपों की जांच पूरी हो चुकी है. इसमें मनीष दोषी मिले हैं. इस जांच के बाद मनीष दुबे पर एफआईआर के साथ ही निलंबन की सिफारिश की गई है. 


 वो स्क्रीनशॉट, जिसको देखने के बाद डीजी होमगार्ड ने इस पूरे मामले में एफआईआर की सिफारिश की है. वॉट्सएप पर किए गए Chat में आलोक को रास्ते से हटाने की बात की गई है. एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने डीजी होमगार्ड से की शिकायत में हत्या की आशंका जताई थी.

SDM Jyoti Maurya : पैसे और पद से बिखरा परिवार, जानिये कितनी सैलरी लेती है ज्योति मौर्य


आलोक ने कहा था कि पत्नी ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे मिलकर मेरी हत्या की प्लानिंग कर रहे हैं. इस मामले की जांच के बाद डीजी होमगार्ड ने मनीष दुबे के खिलाफ FIR की सिफारिश की है.

कभी भी हो सकती है निलंबन की कार्रवाई

SDM ज्योति मौर्या के अफेयर के मामले में डीजी होमगार्ड ने कर दी बड़ी कार्रवाई

पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य के साथ विवादों में घिरे मनीष दुबे पर आरोप है कि वे ज्योति के पति आलोक को रास्ते से हमेशा के लिए हटाने की साजिश रच रहे थे. फिलहाल, शासन कभी भी मनीष दुबे के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई कर सकता है.