home page

SDM Jyoti Maurya ने बताया, पति के पास है प्राइवेट तस्वीरें, वो कर देगा वायरल

ज्योति मौर्य और उनके पति का केस अब जग जहर हो चूका है और आये दिन ये दोनों एक दूसरे पर नए से नया इलज़ाम लगाते हैं और हाल ही में ज्योति मौर्य ने बताया के उसके पति के पास ऐसी तस्वीरें है और वो उन्हें वायरल कर 

 | 

HR Breaking News, New Delhi :  एसडीएम अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक के बीच का विवाद अब जग जाहिर है. दोनों पति-पत्नी के बीच का मसला रुकने का नाम नहीं ले रहा. आए दिनों दोनों कपल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है. ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक पर गंभीर आरोप लगाया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

SDM Jyoti Maurya को पति से भी ज्यादा मिलती है सैलरी, महीने में कमाती है इतना

ज्योति मौर्य ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

एसडीएम ज्योति मौर्य ने पति आलोक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दअसल ज्योति का कहना है कि आलोक मौर्य के पास उनकी प्राइवेट तस्वीरे हैं. जिसे वह वायरल कर देगा. जिससे उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. SDM ने कहा कि पति ने मेरा वॉट्सऐप अकाउंट हैक किया गया था. मेरी कई सारी प्राइवेट फोटोज आलोक के पास है. इसके अलावा मेरी नौकरी से जुड़े डॉक्युमेंट्स और मेरे विभाग की गोपनीय चीजें है आलोक के पास है. ऐसे मे मैं अगर आलोक के खिलाफ कोई एक्शन लेती हूं तो वह उन चीजों को वायरल कर देगा.

SDM Jyoti Maurya को पति से भी ज्यादा मिलती है सैलरी, महीने में कमाती है इतना

एसडीएम ज्योति ने पति पर लगाया देहज का आरोप

ज्योति ने आलोक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. एसडीएम ने कहा कि मेरे पति आलोक और उसके परिवार ने मुझसे 50 लाख रुपए, घर, कार की मांग की थी. जिसके कारण मैं अपने ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न की धाराएं लगा दीं.

झूठ बोलकर आलोक ने की थी शादी

ज्योति मौर्य ने बताया कि आलोक ने उनसे झूठ बोलकर शादी रचाई थी. शादी के दौरान उसने अपने आप को पचायत अधिकारी बताया था. लेकिन शादी के बाद मुझे उसकी सच्चाई पता चली. फिर भी मैं चुप रही. अब आलोक मुझ पर आरोप लगा रहा है कि वह सफाईकर्मी हैं, इसलिए मैं उससे अलग होने का फैसला लिया. जबकि वह खुद मुढे धोखा देकर शादी की थी.

SDM Jyoti Maurya को पति से भी ज्यादा मिलती है सैलरी, महीने में कमाती है इतना

ज्योति मौर्य विवाद

ज्ञात हो कि एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया है. जिसमें बताया गया है कि ज्योति और होमगार्ड के कमांडेंट मनीष दुबे का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. पति आलोक ने दावा है कि साल 2020 में उन्होंने लखनऊ के एक होटल में रंगे हाथ ज्योति और मनीष को पकड़ा था. जहां ज्योति ने कबूल किया था कि उसका अफेयर मनीष दुबे के साथ है. बता दें मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है.

SDM Jyoti Maurya को पति से भी ज्यादा मिलती है सैलरी, महीने में कमाती है इतना