home page

मकान मालिकन को देख किराएदार की बिगड़ी नियत, करने लगा मनमानी

भिंड जिले के एक कस्बे में रहने वाले युवक की मकान मालिकन को देखकर नियत बिगड़ गई। महिला बाथरूम में नहा रही थी युवक ने फोटो खींच ली और ब्लैकमेल करने लगा। 

 | 
मकान मालिकन को देख किराएदार की बिगड़ी नियत, करने लगा मनमानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भिंड जिले के एक कस्बे में एक युवक गांव से पढ़ाई के लिए आया। यहां किराए से कमरा लिया। युवक की नीयत मकान मालिकिन पर बिगड़ गई। युवक ने महिला के नहाते समय मोबाइल से फोटो खींच लिए। इसके बाद दुष्कर्म करने लगा। युवक की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पूरी बात पति को बताई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी

ये भी पढ़ें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा


गोहद थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार के मुताबिक कंठुवा हाजी का रहने वाला आरोपी संतोष सिंह गुर्जर पुत्र रामाधार सिंह वर्ष 2018 ने गंज मोहल्ला में पढ़ाई के लिए कमरा किराए से लिया। यहां मकान मालकिन को देखकर उसकी नीयत बिगड़ गई। घर में युवक व मकान मालकिन रहती थी। परिवार के दूसरे सदस्य दिनभर बाहर रहते थे। 

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

पति प्राइवेट जॉब के चक्कर में ज्यादा समय बाहर रहता था। ऐसे में महिला काे अकेला पाकर नहाते में फोटो खींच लिए और युवक ने वायरल करने की धमकी दी। फोटो वायरल न करने की शर्त पर महिला से अवैध संबंध बनाए। इसके बाद युवक आए दिन महिला को धमकाता और अवैध संबंध बनाता था। पीड़िता, जब आरोपी की हकरतों से परेशान हुई। इस पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।