home page

नहा रही थी साली जीजा ने बना लिया Video, वीडियो वायरल करने देने लगा धमकी

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी विवाहिता की नाबालिग बहन अपने बड़ी बहन से मिलने के लिए आई थी। महिला ने अपने जीजा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का कहना है कि वो बाथरूम में नहा रही थी तभी उसके जीजा ने वीडियो बना लिया। 

 | 
नहा रही थी साली जीजा ने बना लिया Video, वीडियो वायरल करने देने लगा धमकी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। नाबालिग साली की जीजा ने अश्लील वीडियो बना ली। अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर साली से जीजा पर दुष्कर्म करने का अरोप लगा है। विरोध पर जीजा के परिजनों ने गाली गलौज कर धमकी दी। पुलिस ने तहरीर पर जीजा समेत अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : New Rules : किराए पर मकान या दुकान देने के बदले नियम, सरकार ने नोटिफिकेशन किया जारी

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी विवाहिता की नाबालिग बहन कुछ समय पूर्व गाजियाबाद से बड़ी बहन की ससुराल आई थी। बहन की ससुराल में नहाते वक्त नाबालिग की जीजा ने अश्लील वीडियो बना ली। अश्लील वीडियो के सहारे जीजा ने नाबालिग साली को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

वीडियो वायरल और ब्लैकमेल करने की धमकी देकर नाबालिग साली से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जीजा ने जान से मारने की धमकी दी। बढ़ते मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न से तंग आकर नाबालिग साली ने दुष्कर्म की बात बहन को बता दी। बहन ने विरोध किया तो गाली गलौज कर परिवार को जान से मारने की धमकी मिली।

ये भी पढ़ें : CBI : रिटायर्ड अफसर के घर निकला कुबेर से भी ज्यादा खजाना, गिनने के लिए मशीनें पड़ गई कम

इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि जीजा रजत पर दुष्कर्म, अभय, राजू, ऋषिपाल निवासी रुड़की के खिलाफ धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।