home page

Teacher student : महिला टीचर ने अच्‍छे ग्रेड का झांसा देकर दो बार स्टूडेंट के साथ बनाए रिलेशन, ऐसे हुआ खुलासा

Teacher student Story - इस बात में कोई दौराय नहीं है। कि गुरू-शिष्य का रिश्ता मां-बाप से भी अटूट होता है। एक टीचर ही बच्चे को उसके अच्छे -बूरे के बारे में सिखता है। लेकिन यहां तो कहानी ही कुछ और है। एक 26 साल की महिला टीचर ने सभी हदें पार कर दी। दरअसल, महिला टीचर ने स्टूडेंट को अच्छे नंबर का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक महिला टीचर ने 'गुरु-शिष्‍य परंपरा' के रिश्‍तों को तार-तार कर दिया। इस टीचर ने स्‍टूडेंट (Teacher student Story) को अच्‍छे ग्रेड का झांसा देकर उसका 2 बार संबंध बनाए। टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीचर ने अपने दोस्‍त के घर में स्‍टूडेंट का यौन शोषण किया। आइए नीचे खबर में जानते हैं विस्तार से....

26 साल की महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाया रिलेशन- 

Supreme Court : देशभर के लाखों बैंक कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया अहम फैसला

यहां  26 साल की टीचर कई मामले दर्ज हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टीचर ने अक्‍टूबर 2022 में 16 साल के स्‍टूडेंट को अच्छे नंबर का झांसा देकर दो बार संबंध बनाए। 

'अच्छे नंबर दूंगी...' बोलकर बनाया रिलेशन-

जांच में सामने आया कि महिला टीचर स्‍टूडेंट (Teacher student relationship Story) को इस बात का झांसा देती कि अगर वह उसके साथ संबंध बनाता है तो उसे अच्‍छे ग्रेड मिलेंगे। स्‍टूडेंट ने दावा किया कि इसी वजह से टीचर उनके साथ क्‍लास में ज्‍यादा सख्‍ती नहीं बरतती थीं, उसे ज्‍यादा होमवर्क भी नहीं मिलता था।


स्टूडेंट को दोस्त के घर ले गई महिला टीचर- 

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अक्‍टूबर 2022 में महिला टीचर ने अपने दोस्‍त के घर में स्‍टूडेंट के साथ दो बनाए थे। पहली बार के वाक्‍ये के बाद स्‍टूडेंट असहज हो गया और उसने टीचर से कहा कि वह घर जाना चाहता है। दूसरी बार जब दोनों मिले तो टीचर ने फिर से स्‍टूडेंट के साथ संबंध बनाए।


महिला टीचर को भेजा गया छुट्टी पर- 

अब चूंकि, महिला टीचर पर केस दर्ज हो गया है। ऐसे में इस पूरे मामले पर एजुकेशन अथॉरिटी के प्रवक्‍ता का बयान भी आया है। उन्‍होंने कहा कि हमने टीचर पर लगे आरोपों को बहुत ही गंभीरता से लिया, यही कारण था दिसंबर में महिला टीचर को छुट्टी पर भेज दिया गया।

RBI ने बैंकों को दिए सख्त निर्देश, अब 20 हजार से ज्यादा नहीं मिलेगा कैश

अधिकारी करेंगे जांच-


एजुकेशन अथॉरिटी के प्रवक्‍ता ने कहा-हम संबंधित पॉलिसी का पालन करेंगे। इस मामले में संबंधित अधिकारियों को जांच में हर संभव सहयोग दे रहे हैं। वह जिस चीज की भी मांग कर रहे हैं, उन्‍हें वे सारी चीजें बताई जा रही हैं।