home page

Teacher Student Story : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ 8 बार बनाए संबंध, फिर बोली-'किसी को मत बताना'

टीचर और स्टूडेंट के के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। एक स्कूल टीचर ने स्टूडेंट के साथ आठ बार संबंध बनाए। स्टूडेंट की उम्र 17 साल बताई जा रही है। जानिये पूरी कहानी- 

 | 

HR Breaking New (नई दिल्ली)। अमेरिका के ओहियो राज्य के न्यू मियामी हाई स्कूल की एक महिला टीचर ने स्कूल के नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध बनाए थे। टीचर का नाम  एशले रिसन है। वह 31 साल की है। उसने 17 साल के छात्र के साथ संबंध बनाए थे। उसने छात्र को कहा था कि इसके बारे में किसी को नहीं बताए, लेकिन मामला छिप नहीं सका। स्कूल के अधिकारियों को घटना की जानकारी मिली तो टीचर के खिलाफ जांच हुई और उसे दोषी पाया गया। मामला कोर्ट में पहुंचा और महिला टीचर को पांच साल जेल की सजा मिली है। 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

नाबालिग छात्र के साथ रिसन ने 8 बार बनाया था संबंध


रिसन ने अप्रैल 2021 में आठ बार नाबालिग छात्र के साथ संबंध बनाया था। अभियोजक बटलर काउंटी ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा कि पीड़ित छात्र ने बताया है कि टीचर ने किस तरह उसका यौन शोषण किया। इसके साथ ही हमारे पास रिसन और छात्र के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग है, जिसमें रिसन आपत्तिजनक बातें कर रही है और बच्चे से कहती है कि वह घटना के बारे में अधिकारियों को रिपोर्ट न करे।


सॉफ्टबॉल और बास्केटबॉल टीमों की कोच थी रिसन

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी


बता दें कि 3 मई, 2021 को बटलर काउंटी शेरिफ कार्यालय को रिसन के खिलाफ शिकायत मिली थी। उसी दिन रिसन ने नौकरी छोड़ दी थी। अभियोजक ने कोर्ट में कहा कि रिसन पर बलपूर्वक बलात्कार का आरोप नहीं लगाया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि वह केवल एक पीड़ित के साथ आपराधिक गतिविधियों में लिप्त थी। रिसन ने अगस्त 2015 में स्कूल ज्वाइन किया था। वह लड़कियों की सॉफ्टबॉल और बास्केटबॉल टीमों की कोच थी।