home page

अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

प्यार की कोई उम्र और कोई सीमा नहीं होती है लेकिन ऐसा प्यार आपने शायद ही पहले देखा या सुना होगा। मामला राजस्थान के भरतपुर  का बताया जा रहा है। जहां एक महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से इकश हो गया। जाने पूरी कहानी- 

 | 
अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार 

HR Breaking News (ब्यूरो)। कोई कहता है प्यार अंधा होता है, किसी के लिए प्यार पागलपन है, किसी के लिए दीवानापन तो किसी के लिए खूबसूरत अहसास. प्यार करने वाले अक्सर हदें तोड़ देते हैं. ये हदें दो देशों, दो समुदायों और दो धर्मों के बीच हो सकती हैं. ऐसी ही प्रेम कहानियां सुर्खियां बनती हैं. एक ऐसी ही प्रेम कहानी है एक टीचर और स्टूडेंट की. जिसने सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये इशारे तो इस काम के लिए है तैयार, ना करें देरी

गौरतलब है कि राजस्थान के भरतपुर में राजकीय माध्यमिक विद्यालय नगला में मीरा फिजिकल टीचर के पद पर हैं. वह डीग की रहने वाली हैं. इसी स्कूल में कल्पना नाम की लड़की पढ़ती थी. कल्पना कबड्डी की अच्छी खिलाड़ी है।

स्कूल में वैसे तो कल्पना का मीरा से एक टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते से रोज ही मिलना होता था. लेकिन ये मुलाकात प्यार में कब बदल गई दोनों को इसका पता भी नहीं चला. फिजिकल एजुकेशन की टीचर मीरा और कल्पना दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठीं।


मीरा और कल्पना के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. लेकिन ये राह इतनी आसान नहीं थी. दोनों के बीच जेंडर को लेकर अड़चनें आ रही थीं. इसको लेकर मीरा ने साल 2019 में जेंडर चेंज कराने का फैसला लिया।


जेंडर चेंज होने के बाद अब मीरा की पहचान आरव कुंतल है. दोनों(टीचर और स्टूडेंट) ने 4 नवंबर को अपनी स्टूडेंट कल्पना से शादी रचा ली. इस शादी से दोनों के परिवार बेहद खुश हैं. आरव की चार बड़ी बहनें हैं. सभी की शादी हो गई है।

इस प्रेम कहानी को लेकर आरव कुंतल का कहना है कि मैंने बहुत पहले जेंडर बदलने के बारे में सोचा था. दिसंबर 2019 में मैं पहली सर्जरी कराई थी. कल्पना ने मेरा पूरा साथ दिया।

ये भी पढ़ें : Relationship: जवान लड़कों को क्यों पसंद आती हैं भाभियां

वहीं, कल्पना का कहना है कि उसे फिजिकल टीचर से प्यार हो गया था. इसके बाद तीन साल में कई बार सर्जरी कराकर मीरा ने जेंडर चेंज करा लिया. मैं अपने टीचर के साथ शादी करके खुश हूं. दोनों परिवारों की सहमति के बाद ही हमने शादी की है।