home page

UP big news : पत्नी शराब पीकर करती है ये काम, परेशान पति ने लगाई गुहार

आज देश में शराब पीने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है और पुरुषों के साथ साथ महिलाएं भी शराब की शौकीन होती जा रही है | हाल ही में शराब से जुड़ा यूपी से एक ऐसा मामला आया है जो अपने आप भीयूनिक है और इसे जानने के बाद आप हैरान रह जायेंगे, यहां पर एक पति अपनी शराबी पत्नी की शिकायत लेकर विभाग जा पहुंचा | क्या यही ये मामला, आइये जानते हैं 

 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी में शराब पीने वालों की कोई कमी नहीं है , अब तो पुरूषौं के साथ महिलाएं भी शराब पी रही है | उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ा अजीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां आगरा में एक परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह जानकार काउंसलर भी चौंक गए. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी खुद तो शराब पीती है, उसे भी जबरदस्ती शराब पिला देती है. इसी से तंग आकर पति पत्नी को मायके छोड़ आया है. पति-पत्नी के बीच के इस मामले को सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गए.

काउंसलर के सामने हुई लड़ाई 
जब दोनों पति पत्नियों की काउंसलिंग हुई तो दोनों के बीच मौके पर ही तकरार होने लगी. पति का आरोप है कि पत्नी रोज दारू पीती है और उसे भी जबरदस्ती पिला देती है. अब मैं नहीं पी सकता. लेकिन फिर भी पत्नी जबरदस्ती करती है. पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है. पति को शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि पत्नी ने सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है.

Affair news : लोन रिकवरी एजेंट से दिल लगा बैठी महिला, अब करने लग गयी ये ज़िद्द


लड़की ने लगाया ये आरोप 
सिकंदरा में रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया है. अब वह मायके में रह रही है. इसके बाद पति को राजस्थान से काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. पति ने बताया कि दो माह पहले उसकी शादी हुई थी. पहली ही बार में उसने शराब पीने की बात कही. इसके बाद हर रोज शराब पीने लगी और उसे भी जबरदस्ती पिलाने लगी. वह पत्नी की शराब पीने की लत से बेहद परेशान हो गया. मजबूरी में मायके छोड़ आया. फिलहाल काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दी है समझौता कराने के प्रयास किए जा रहे है.