home page

UP News : बेटे के काम पर जाते ही ससुर बहू हो जाते थे एक

यूपी के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत के घर से आते ही बहू को ससुर अपने कमरे में बुला लेता था। बहू ने अपने ससुर पर आरोप लगाए हैं। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 

 | 
UP News : बेटे के काम पर जाते ही ससुर बहू हो जाते थे एक

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यूपी के पीलीभीत से जो मामला सामने आया है उसने ससुर और बहू के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। ससुर अपने बेटे के जाते ही घर में बहू के अकेले होने का फायदा उठाता था। बेटे की शादी के बाद से ससुर अपनी बहू पर गलत नजर रख रहा था। बहू का आरोप है कि एक दिन पति के जाते ही उसके ससुर ने बहाने से कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

इसके बाद उसका ससुर कई बार उससे दुष्कर्म कर चुका है। जब वह इस बारे में अपने पति को बताने की कोशिश करता तो उल्टा उसे ही फंसाने की धमकी दी जाती थी। धक-हारकर महिला पुलिस के पास पहुंची तो यहां भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की है।


लखनऊ की एक महिला की शादी बीसलपुर के एक मोहल्ला के युवक के साथ 18 अप्रैल 2018 को हुई थी। आरोप है कि ससुर बहू पर गलत नजर रखता था। विरोध किया और अपने पति को बताया तो ससुर ने डांट दिया। बताया कि पति राजमिस्त्री का काम करता है। जब वह घर से बाहर चला जाता था। 

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

आरोप है कि तभी ससुर जबरन दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता जब बीसलपुर कोतवाली गई और उसने तहरीर दी तो पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने के नाम पर उसे कोतवाली से टरका दिया गया। पीड़िता की मां लखनऊ से बीसलपुर कोतवाली आकर न्याय की गुहार लगाती रही। रविवार को भी उसने पीड़िता के पिता व मां ने कोतवाली पहुंचकर न्याय की गुहार की। पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।