home page

UP News : ससुर ने बहू के साथ जबरदस्ती बनाए संबंध, अब 10 लाख रुपये की कर रहा है डिमांड

बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र में हरने वाली एक शादीशुदा महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला घर पर अकेली  रहती थी एक दिन ससुर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जानिये पूरा मामला- 

 | 
UP News : ससुर ने बहू के साथ जबरदस्ती बनाए संबंध, अब 10 लाख रुपये की कर रहा है डिमांड

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने ससुर से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने व मायके से 10 लाख रुपये लाने के लिए प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली  एक विवाहिता ने बताया कि उसका विवाह 21 दिसंबर 2012 को लखनऊ के इंदिरा नगर थाना निवासी आशीष से हुआ था। उनके पति पुणे की एक कंपनी में काम करते थे।

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

विवाह के तीन माह बाद वह पति के साथ पुणे चली गई थी। पति की शारीरिक कमजोरी के कारण उसके साथ पति का व्यपहार खराब होता गया। वह मारपीट करने लगे। पति की सेलरी भी अच्छी नहीं थी तो वह मायके से रुपये लेकर अपना गुजारा करती रही। वर्ष 2017 में उसने एक पुत्री को जन्म दिया। कोविड के दौरान वह अपने पति व बेटी के साथ अपनी ससुराल आ गई। 

आरोप है कि ससुर आरएस गुप्ता, इनकी पत्नी, जेठ दीपक, निधि, विनोद, बीना, भगवान दास, अम्बुज व शिखा उस पर दबाव बना रहे थे कि पति व बेटी की भरण पोषण के लिए वह अपने मायके से हर महीने 25 हजार रुपये की मांग करे। आरोप है कि पति की शारीरिक अक्षमता को छिपाने के लिए ससुर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था। पीड़िता का आरोप है

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

उसके सभी जेवर ससुर ने छीन लिए हैं। साथ ही मायके से दस लाख रुपये लाने की बात कही जा रही है। जिसके लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। पैसे नहीं लाने पर प्रापर्टी में हिस्सेदारी खत्म करने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी। सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट में वाद दायर किया था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।