home page

UP news : पति बाहर गया कमाने तो पत्नी ने ससुर के साथ करली कोर्ट मैरिज, ऐसे खुला राज़

extramarital affair : यूपी के इस इलाके से ये अजीब मामला और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहाँ, एक शख्श जब बहार कमाने के लिए गया तो उसकी पत्नी ने अपने ही ससुर के साथ कोर्ट मैरिज कर ली | फिर ऐसे खुला दोनों के रिश्ते का भेद 
 | 
extramarital affair

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद से ससुर बहू के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया है। फिरोजाबाद जनपद में एक बेटे ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि उसने अपनी बहू से कोर्ट मैरिज कर ली है।
मामले में बेटे द्वारा शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। वही इस मामले की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों में भी तरह-तरह की चर्चा चल रही है। लोगों का कहना है कि रिश्ता को कलंकित करते हुए कोई व्यक्ति इस हद तक गिर सकता है, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था।

प्रेमिका के साथ होटल में रुकने पर अब पुलिस नहीं करेगी परेशान, Supreme court ने बताये ये नियम

दरअसल, यह पूरा मामला फिरोजाबाद जनपद के फरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि एक महिला के पहले पति की मौत हो गई थी। पति की मौत हो जाने के बाद महिला ने स्वास्थ्य केंद्र पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ 20 साल पहले पुनर्विवाह किया था।


पहले पति से महिला के दो बेटे थे जिसमें बड़े बेटे की 5 साल पहले शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि बेटे की शादी होने के बाद बेटे का उसकी पत्नी से अक्सर विवाद होता था जिसके चलते वह पत्नी को छोड़कर प्रयागराज में कमाने के लिए चला गया था।

प्रेमिका के साथ होटल में रुकने पर अब पुलिस नहीं करेगी परेशान, Supreme court ने बताये ये नियम

इधर बेटे के बाहर कमाने जाने के बाद उसका पिता उसकी ससुराल में आता जाता रहता था। आरोप है कि इसी बीच ससुर की नजदीकियां उसकी बहू से बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। बताया जा रहा है कि बेटा जब बाहर से वापस लौटा तो उसे इस करतूत की जानकारी हुई।

उसके बाद वह फरियाद थाने पहुंचा और पुलिस से इस मामले की शिकायत की। बेटे द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है की बेटे द्वारा आरोप लगाए गए हैं लेकिन कोर्ट मैरिज करने का कोई साक्ष्य नहीं है।