home page

UP News : प्रेमी के साथ भागी पत्नी, बेटे को लेकर 70 फीट के टावर पर जा चढ़ा पति

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक युवक अपने बेटे के साथ बिजली के टावर पर चढ़ गया और 70 फीट की ऊंचाई से कूदने की धमकी दे डाली। आइए नीचे खबर में जानते हैं- 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अजब-गजब मामला सामने आया है। आशिक के साथ पत्नी के भाग जाने पर युवक अपने बेटे को पीठ पर बांधकर 70 फीट ऊंचे बिजली टावर पर चढ़ गया। यहां तक कि पत्नी के वापस नहीं आने पर कूदकर जाने देने की धमकी भी दे डाली। जब पुलिस उसकी पत्नी को लेकर मौके पर पहुंची तब जाकर युवक टावर से नीचे उतरा। 

 

 

 

ये मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के शेखूपुरा इम्मा गांव का है। परम सिंह उर्फ परमा पेशे से किसान है। आरोप है कि बीती तीन सितंबर को क्षेत्र के ही गांव गालिब बाड़ा निवासी दीपक उसकी पत्नी सोनम को बहला फुसलाकर भगा ले गया था। यहां तक कि सोनम घर से जेवरात भी ले गई थी।

 

जबकि अपने दो छोटे-छोटे बच्चों को घर पर ही छोड़ दिया था। काफी तलाश करने के बाद भी सोनम का कहीं पता नहीं चल सका। परेशान परम सिंह ने थाने में दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चर्चा है कि शुक्रवार को पुलिस ने सोनम को बरामद कर लिया और न्यायालय में बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रही है।

इससे पहले शुक्रवार को परम सिंह अपने दोनों बच्चों को लेकर पछदिया गांव के अड्डे पर पहुंच गया। वह अपने एक बेटे को पीठ पर बांधकर 70 फीट ऊंचे बिजली टावर पर चढ़ गया । सूचना पर सीओ सतीश चंद पांडे भी मौके पर पहुंचे और युवक से नीचे उतरने की अपील की, लेकिन वह अपनी पत्नी को मौके पर बुलाए जाने की जिद पर अड़ा रहा। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस उसकी पत्नी को लेकर मौके पर पहुंची।

इसके बाद युवक बेटे के साथ नीचे उतरा। फिलहाल पुलिस ने पत्नी को युवक के साथ भेज दिया है। इस मामले  सीओ सतीश चंद्र पांडे ने कहा कि युवक को समझा-बुझाकर टावर से सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है। युवक को उसकी पत्नी के साथ घर भेज दिया गया है। विवाहिता के बयान के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।