home page

UP News : साली का जीजा से चल रहा था अफेयर, अब खड़ी हुई ये मुसीबत

पटना के पालीगंज थाना के पीपल्दा गांव से हैरान करने वाला मामा सामने आया है। महिला का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध थै। महिला का पति उसे लेने के लिए ससुराल आया तो उसे थाने में जहर देकर मार डाला। अब ससुर ने बहू पर आरोप लगाए हैं। 
 
 | 
UP News : साली का जीजा से चल रहा था अफेयर, अब खड़ी हुई ये मुसीबत

HR Breaking New (नई दिल्ली)। पटना के पालीगंज थाना के पीपल्दा गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति को जहर देकर मार डाला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मृत युवक के पिता राम लखन यादव अपनी बहू अमृता देवी की गिरफ्तारी मांग कर रहे हैं। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार युवक की मौत संदेहास्पद है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

अरवल के कलर निवासी राम लखन यादव के पुत्र अमित कुमार की शादी लगभग 7 वर्ष पूर्व पीपल्दा गांव के निवासी नंदलाल यादव की पुत्री अमृता देवी से हुई थी। शादी के बाद अमृता के एक 5 वर्ष का पुत्र भी है। परिजनों ने बताया कि अमित कुमार चार भाइयों में दूसरे नंबर के भाई हैं। अमित कुमार ड्राइविंग का काम करके अपने और अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे ।

मंगलवार की देर शाम अमित अपने ससुराल पालीगंज थाना के पी परदहा गांव पहुंचा था। इस बीच रात में ही खाना खाने के बाद अमित की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में अमित के ससुराल वालों ने उसे इलाज के लिए पास के एक नर्सिंग होम लेकर गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अमित के मुंह से झाग निकल रहा था।

अमित के परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि अमित की पत्नी अमृता देवी का उसके बहनोई से वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के कारण अमृता ने अपने पति को जहर देकर मार डाला। राम लखन यादव ने बताया कि अमित के साढ़ू मिथिलेश कुमार जो शादीशुदा और बाल बच्चेदार भी है उसका प्रेम प्रसंग अमृता के साथ वर्षों से चल रहा था।

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

उन्होंने यह भी बताया कि इस बात की भनक अमित कुमार को पूर्व में लग गई थी और कई बार इस बात को लेकर अमृता और अमित के बीच झाड़ा फिर भी हुए थे। परिजनों का आरोप है कि कई बार अमृता को समझाने बुझाने का भी प्रयास किया लेकिन अपने जीजा के प्रेम में पागल अमृता ने आखिरकार अपने पति अमित कुमार को जहर देकर मौत के घाट उतार डाला।