home page

viral news : 17 दिनों की नौकरी करके मज़दूर के खाते में आये 200 करोड़ रूपए, पुलिस पहुंची घर

Haryana से ये मामला सामने आया है जहाँ एक मज़दूर के खाते में 200 करोड़ रूपए जमा हो गया, उसने कुछ दिन पहले 17 दिन के लिए मज़दूरी की थी, पैसे खाते में आने से उसके घर पुलिस आ गयी 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : आपके बैंक खाते में अचानक 2000 रुपए भी आ जाए तो आप हैरान हो जाएंगे. लेकिन अगर रकम 200 करोड़ रुपए हो तो आपके होश उड़ जाएंगे. कुछ ऐसा ही हुआ चरखी-दादरी के गांव गांव बेरला के एक श्रमिक विक्रम के साथ. यूपी पुलिस जब श्रमिक विक्रम के गांव बेरला में पहुंची तो उनको बैंक खाते में पैसे आने की जानकारी मिली. जिसके बाद से पूरे परिवार में डर का महौल है.

हरियाणा के चरखी दादरी जिले के एक मजदूर के बैंक खाते में अचानक 200 करोड़ रुपए किसी ने जमा कर दिया. इसका खुलासा तब हुआ जब यूपी पुलिस पूछताछ करने श्रमिक विक्रम के घर पहुंची. गौरतलब है कि इतना बड़ा लेनदेन होता देख गुजरात पुलिस ने खाता होल्ड करा दिया है.

UP samachar : पुराना घर तोड़ रहे मज़दूरों को मिला बक्सा, उसे खोलते ही बुलानी पड़ी पुलिस

चर्चा का विषय बना 200 करोड़ रुपए
बता दें कि चरखी-दादरी के गांव बेरला निवासी श्रमिक विक्रम और उसका चचेरा भाई प्रदीप कुछ ग्रामीणों से बैंक खाते में 200 करोड़ रुपए की राशि आने का दावा किया तो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया. श्रमिक विक्रम व परिजनों ने यह भी दावा किया कि यूपी पुलिस ने उनके घर दबिश देते हुए बैंक खाते में 200 करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी देते हुए पूछताछ भी की है. विक्रम के भाई प्रदीप और मां बीना देवी के अनुसार जिस खाते में रकम आई है वो यश बैंक का है और इस राशि को होल्ड किया गया है. फिलहाल परिजनों को इसकी जानकारी नहीं है कि ये राशि किसने और क्यों डाली है.

17 दिनों बाद एक्सप्रेस-20 ने नौकरी से किया था बाहर

UP samachar : पुराना घर तोड़ रहे मज़दूरों को मिला बक्सा, उसे खोलते ही बुलानी पड़ी पुलिस


बेरला निवासी विक्रम आठवीं पास है और दो माह पहले नौकरी करने पटौदी क्षेत्र में गया था. वहां उसने एक्सप्रेस-20 नामक कंपनी में बतौर श्रमिक ज्वाइन किया. विक्रम के भाई प्रदीप ने बताया कि वंहा खाता खुलवाने के लिए विक्रम से दस्तावेज लिए गए और बाद में उसका खाता रद्द होने की बात कहकर उसे नौकरी से निकाल दिया गया. विक्रम ने करीब 17 दिन वहां काम किया. यूपी पुलिस के आने के बाद बैंक में जानकारी ली तो पता चला कि विक्रम के खाते में 200 करोड़ रुपए की ट्रांजेक्शन हुई है.

डीएसपी ने बनाई मीडिया से दूरी
यह उनके साथ फ्राड किया है. उन्होंने इस बारे में पीएम,सीएम सहित पुलिस के आला अधिकारियों को ट्विट करते हुए ई-मेल पर भी शिकायत भेजी है. इस संबंध में बाढड़ा थाना प्रभारी ने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है. वहीं डीएसपी अशोक कुमार ने मामले को लेकर मीडिया से दूरी बनाए रखी.

UP samachar : पुराना घर तोड़ रहे मज़दूरों को मिला बक्सा, उसे खोलते ही बुलानी पड़ी पुलिस