home page

viral video : पड़ोसी ने चुपके से लगा दिया Hidden Camera और महिला की बना ली वीडियो, फिर करदी ये डिमांड

ऐसा कहा जाता है की आज के समय में किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए ये कोई नहीं जानता  की कब कौन क्या कर दे।  ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया जहाँ एक पड़ोसी ने अपने पड़ोसी के घर में Hidden Camera छुपा दिया और महिला का वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया और फिर उससे ये डिमांड कर दी।  आइये विस्तार से जानते हैं पूरा मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : हमारे जीवन में पड़ोसियों की बहुत अहमियत होती है ,माना जाता है की अच्छा पड़ोसी एक तरह की ताकत होता है जो हमारे हर दुःख और सुख में हमारे साथ सबसे पहले खड़ा होता है।  आज कुछ पड़ोसी तो परिवार ही बन जाते है. मुसीबत में जब अपने काम नहीं आते , तब ये पड़ोसी मदद के लिए खड़े रहते हैं . पर अगर पड़ोसी इस जैसे हों तो ऐसे पड़ोसी से अकेले रहना ही बेहतर समझा जाता है। 

Muzaffarpur News : शादी से पहले ही लड़की ने लवर के साथ लिए सात फेरे, अब पापा ने कह दी ये बात


आज के समय में किसके दिमाग में क्या चल रहा है, ये पता लगा पाना मुश्किल है. लोग आपराधिक मानसिकता के होते जा रहे हैं. वो आपके सामने भले ही हंसकर बात करें, लेकिन उनके दिमाग में क्या चल रहा है, इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. ऐसा ही कुछ हुआ भरतपुर में एक परिवार के साथ. ये परिवार अपने पड़ोसियों के साथ काफी घुला-मिला हुआ था. पड़ोस के युवक उनके घर पर आते-जाते थे. लेकिन इस दौरान इन युवकों ने ऐसा कारनामा कर डाला, जिससे परिवार की आबरू दांव पर लग गई.

पड़ोसी युवकों ने किया ऐसा काम
मामला भरतपुर (rajasthan news) के डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां एक कारोबारी ने अपने पड़ोस के बारहवीं के तीन छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इन छात्रों ने कारोबारी के घर के बाथरुम में एक हिडेन कैमरा (hidden camera) लगा दिया. इसके बाद उन्होंने कारोबारी की पत्नी का नहाते हुए वीडियो (viral video) बना लिया और फिर दो लाख रुपए के लिए कारोबारी को ब्लैकमेल करने लगे. बताया जा रहा है कि ये युवक कारोबारी के घर के बगल में ही रहते थे और अक्सर उनके घर आया-जाया करते थे.

Muzaffarpur News : शादी से पहले ही लड़की ने लवर के साथ लिए सात फेरे, अब पापा ने कह दी ये बात

ऑनलाइन खरीदा था कैमरा
पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामले पर एक्शन लिया. उन्होंने कारोबारी के घर के बगल में रहने वाले बारहवीं के दो छात्र मोहित और अब्दुल को अरेस्ट कर लिया. उन्होंने कुछ दिनों पहले ऑनलाइन हिडेन कैमरा खरीदा था और इसे कारोबारी के घर के बाथरुम में गीजर के पीछे लगा दिया था. वो अपने मोबाइल में उसकी पत्नी को नहाते हुए देखते थे. बाद में उन्हें इससे पैसे कमाने का आइडिया आया और उन्होंने शख्स को वीडियो भेज दो लाख की डिमांड की.