home page

Web Series : अकेले में ही देखें ये वेब सीरिज, देख पसीना-पसीना न हुए तो गारंटी

अगर आप वेब सीरिज देखने के शौकिन हैं तो आज हम आपको कुछ बोल्ड वेब सीरिज के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप ये वेब सीरिज देखना चाहते हैं तो कैमरे में कुंडी लगाकर ही देखें। परिवार वालों के सामने देखने लगे तो शर्मसार हो जाएंगे।

 | 
Web Series : अकेले में ही देखें ये वेब सीरिज, देख पसीना-पसीना न हुए तो गारंटी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। दर्शक इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म को काफी पसंद कर रहे हैं. ज्यादातर फिल्में ऐसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं. जब से डिजिटल युग आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी जोर पकड़ने लगा है. वेब सीरीज में काफी रोमांस और हॉट और इंटिमेट सीन्स हैं क्योंकि दर्शक इस तरह के कंटेंट के दीवाने हैं. आज हम आपको उल्लू ऐप की सबसे हॉट वेब सीरीज मटकी के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये हरकतें तो इस काम के लिए है तैयार, कभी नहीं करती मना

वेब सिरीज की स्टोरीलाइन

कहानी 'बिंदु' नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति और अपनी नौकरानी के साथ रहती है. इस सिरीज में दिखाया गया है कि बिंदू अपने पति से संतुष्ट नहीं है. फिर कुछ दिनों के बाद बिंदू का भतीजा अपने परिवार के साथ वहां रहने आ जाता है. बाद में बिंदू और उसका भतीजा एक-दूसरे के करीब आने लगते हैं. सिरीज में दोनों के इंटीमेट सीन दिखाए गए हैं. आगे की कहानी आप ULLU ऐप पर मटक वेब सीरीज में देख सकते हैं।


प्रिया गामरे ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड

ये  भी देखें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा

कलाकारों की बात करें तो बिंदू का किरदार प्रिया गामरे निभा रही हैं. इस बोल्ड वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह इस कहानी में बेहद बोल्ड सीन देती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हो रहे हैं. प्रिया गामरे एक मराठी अभिनेत्री हैं. लेकिन वह अपनी बोल्ड वेब सीरीज जैसे शाहद, चार्मसुख मजबूर, रिलेशनशिप काउंसलर और कई अन्य के लिए ज्यादा पहचानी जाती हैं।