home page

Wife Swapping : पति ने अमीर बनने के लिए बॉस के पास भेजी पत्नी, अब खड़ी हुई मुसीबत

पुणे की रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला का कहना है कि उसका पति प्रॉमोसन और अमीर बनने के लिए उसे अपने बॉस के साथ रात गुजारने के लिए कहता है। 

 | 
Wife Swapping : पति ने अमीर बनने के लिए बॉस के पास भेजी पत्नी, अब खड़ी हुई मुसीबत

HR Breaking News (नई दिल्ली)। इंदौर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग का गंभीर आरोप लगाते हुए न्‍यायालय में याचिका दायर की जिसे जिला कोर्ट ने मंजूर कर लिया. पीड़िता ने बताया कि उसका पति आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए उसे दोस्तों व अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े

महिला की शादी पुणे के रहने वाले अमित छाबड़ा से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद अमित कुछ गलत दोस्तों के संपर्क में आया और अपनी पत्नी पर मालिक और दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा. जिससे उसे प्रमोशन और ज्यादा रुपये मिलने लगे. इसके अलावा देवर राज भी अपनी भाभी के साथ पति जैसा व्यवहार कर बुरी नियत से छूने लगा. जिसके वजह से वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी।

पीड़िता का आरोप है कि उसके देवर राज ने उसकी 12 साल बेटी के सामने कई बार अश्लील हरकत की और  गलत तरीके से छूआ. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई. इससे परेशान होकर उसने एक बार अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. बावजूद इसके ससुराल वाले उसे अलग-अलग तरीके से प्रताड़ित करते रहे।


इसके बाद वह 12 अगस्त 2022 को इंदौर अपने मायके पहुंची और चुपचाप रहने लगी. माता-पिता के कई बार पूछने पर उसने आपबीती बताई और थाने में शिकायत दर्ज कराई. इंदौर पुलिस ने महिला के पति अमित को पुणे से इंदौर बुलाया और उसे समझाइश दी और उसने फिर से ऐसी गलती ना करने के लिए कहा गया।

पति अमित ने पुलिस के सामने लिखित में वादा किया कि वह पत्नी को किसी भी तरीके परेशान नहीं करेगा. लेकिन कुछ दिन बाद पति और ससुराल वालों के अत्याचार शुरू हो गए।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

इसके बाद पीड़िता एडवोकेट रुपाली राठौड़ और कृष्ण कुमार कुन्हारे और से मिली और जिला कोर्ट इंदौर में केस फाइल करवाया. जिसके बाद कोर्ट ने महिला बालविकास अधिकारी से जांच करवाई. इस रिपोर्ट के बाद पति, देवर और सास के खिलाफ गंभीर धारा 12 में मामला दर्ज कर लिया गया।