home page

PNB बैंक में है अकाउंट तो खाते में आएंगे 9 लाख

PNB Latest Offer: पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) सरकारी है और काफी सुर्ख़ियों में भी रहा है। पंजाब नेशनल बैंक  (Punjab National Bank) की सर्विस काफी हद तक अच्छी हो चुकी है।
 | 
 PNB बैंक में है अकाउंट तो खाते में आएंगे 9 लाख

HR Breaking News : नई दिल्लीः सभी बैंकों में कई प्रकार के ऑफर चलते हैं। साथ ही बैंक अपने टारगेट पूरा करने के लिए ग्राहकों पर दबाव भी बना रहे हैं।

ग्राहकों को लुभावने ऑफर देकर कई प्रकार से टारगेट पूरे किये जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि ग्राहकों के लिए आया हुआ बेनिफिट प्लान एक बार जान लेना जरुरी होता है।


बैंक सरकारी हो या प्राइवेट, हर कोई अपना टारगेट पूरा करने के चक्कर लगा रहता है। टारगेट पूरा करने के लिए बैंक अपने ग्राहकों को कई ऑफर देता है। सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम बैंकों का ही है।

Punjab National Bank : एक अप्रैल से बदल जाएंगेPNB और Axis बैंक के नियम

योजना की क्रियान्विति सरकारी बैंकों के द्वारा की जाती है। ऐसे में सरकारी योजनाओं को पात्र परिवारों तक पहुंचाने का काम बैंक करते हैं।

आज हम पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के ऐसे ही शानदार ऑफर के बारे में बता रहे हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप 10 लाख रुपए तक का सीधा फायदा ले सकते हैं।

Punjab National Bank : एक अप्रैल से बदल जाएंगेPNB और Axis बैंक के नियम


पंजाब नेशनल बैंक  (Punjab National Bank) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है, “पंजाब नेशनल बैंक  (Punjab National Bank) के रूपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के जरिए खुशियों का अनुभव करें। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और छूट का लाभ मिलेगा।”


पीएनबी  (Punjab National Bank) द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर का लाभ केवल बैंक के ग्राहक ही उठा पाएंगे। इस ऑफर के लिए बैंक द्वारा जारी रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Credit Card) होना चाहिए।

इस क्रेडिट कार्ड (Credit Card) के साथ आप खरीदारी के साथ-साथ एक्सिडेंटल इंश्योरेंस, हेल्थ चेकअप पैकेज, कैशबैक ऑफर, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज प्रोग्राम एक्सेस सहित अनेकों सुविधाओं का लाभ पा सकते हैं।

Punjab National Bank : एक अप्रैल से बदल जाएंगेPNB और Axis बैंक के नियम


क्या है रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड


रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Credit Card) भारत सरकार द्वारा जारी किया गया क्रेडिट कार्ड है जो किसी भी अन्य क्रेडिट कार्ड (Credit Card) की ही तरह काम करता है परन्तु इसमें दूसरे कार्ड्स की तुलना में अधिक फायदे मिलते हैं। वर्तमान में देश में कई बैंक इस कार्ड को मान्यता देते हैं और अपने ग्राहकों को यह कार्ड दे रहे हैं।