home page

School closed in Haryana Latest News 2021

स्कूल अपडेट : हरियाणा में स्कूलों को लेकर लिया बड़ा फैसला, 30 अप्रैल तक स्कूलों को रखा जाएगा बंद एचआर ब्रेकिंग न्यूज । स्कूलों को लेकर हरियाणा सरकार द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है। एक बार फिर से राज्य में स्कूलों को 30 अप्रैल तक बंद करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को गुरूग्राम में
 | 
School closed in Haryana Latest News 2021

स्कूल अपडेट : हरियाणा में स्कूलों को लेकर लिया बड़ा फैसला, 30 अप्रैल तक स्कूलों को रखा जाएगा बंद

School closed in Haryana Latest News 2021
सीएम मनोहरलाल खट्‌टर

एचआर ब्रेकिंग न्यूज । स्कूलों को लेकर हरियाणा सरकार द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है। एक बार फिर से राज्य में स्कूलों को 30 अप्रैल तक बंद करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को गुरूग्राम में आयोजित जीएमडीए (गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी) की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कोरोना के चलते प्रदेश के सभी स्कूलों को कोरोना महामारी के चलते बंद रखने का ऐलान किया है।

गांव खेदड़ में नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद, धक्का लगने से बुजुर्ग की मौत

इसके साथ ही उन्होंने इस बात के भी साफ संकेत दिए कि अगर जरूरत हुई तो और सख्त कदम उठाए जा सकते हैं। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है उससे सभी राज्य सरकारें चिंतित हैं। संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

किसान : किसानों को कोरोना से बचाने को लेकर अनिल विज को चिंता

प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए 30 अप्रैल तक प्राइमरी से लेकर मिडिल तक के स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि, जिन जिलों में संक्रमण के केस बढ़ेंगे उन जिलों में सख्ती होगी। यह फैसला जिला उपायुक्त अपने स्तर पर करेंगे।  

विवाद : सड़क पर आया दो भाइयों का विवाद, जमीन के बंटवारे में रास्ता नही मिला तो 120 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक

इसी दौरान उन्होंने किसानों के गेंहू भुगतान को लेकर भी एक एलान किया। उनका कहना था कि सभी किसानों को समय पर भुगतान किया जाएगा और अगर ऐसा होने में देरी हुई तो उन्हें उनकी राशि पर ब्याज के साथ भुगतान होगा। किसी भी स्तर पर किसानों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। आढ़तियों की हड़ताल का गेहूं खरीद पर कोई असर नहीं होगा।