home page

Corona patient dies due to lack of oxygen: प्राइवेट अस्पताल में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन न मिलने से मरीज की मौत, हंगामा

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। शहर के तोशाम मार्ग पर एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। पता चलने पर परिजन भड़क गए। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने के आरोप जड़े। काफी देर तक हंगामा होता रहा। परिजनों ने आरोप लगाया कि मरीज की हालत बिगड़ने के बाद
 | 
Corona patient dies due to lack of oxygen: प्राइवेट अस्पताल में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन न मिलने से मरीज की मौत, हंगामा

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। शहर के तोशाम मार्ग पर एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। पता चलने पर परिजन भड़क गए। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने के आरोप जड़े। काफी देर तक हंगामा होता रहा। परिजनों ने आरोप लगाया कि मरीज की हालत बिगड़ने के बाद उसे न तो वेटिलेटर पर रखा और न ही ऑक्सीजन दी। जिस कारण उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर डीएसपी जोगेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कई देर तक परिजन अस्पताल के बाहर हंगामा करते रहे। बाद में पुलिस से मिले आश्वासन के बाद शव को उठाया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले शहर के श्मशान घाट में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Not getting beds: कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अस्पतालों में नहीं मिल रहे बेड, नागरिक अस्पताल में एक बुजुर्ग को जमीन पर लेटायाhttps://hrbreakingnews.com/corona/corona-positive-patients-are-not-getting-beds-in-hospitals-lay-an-elderly-person-on-the-ground-in-civil-hospital/

पहले गाजियाबाद में भर्ती करवाया

शहर की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ित ने बताया कि उसका भाई यूपी के गाजियाबाद में प्राइवेट जॉब करता था। करीब चार पांच दिन पहले उसे बुखार आया उसके बाद वह वहीं पर एक अस्पताल में भर्ती हो गया। बुखार में सुधार होने की बजाय हालत बिगड़ गई और ऑक्सीजन की जरूरत पड़ने लगी। वहां पर ऑक्सीजन न होने के कारण उसे दिल्ली लेकर आए। यहां पर भी ऑक्सजीन की कमी होने के कारण भाई को गत दिवस हिसार लेकर आए। यहां आने के बाद तोशाम मार्ग पर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। उस समय डॉक्टर ने कहा कि अस्पताल में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन की सुविधा है। रात को भाई की तबीयत और बिगड़ गई उसे ऑक्सीजन की जरूरत महसूस हुई। लेकिन अस्पताल प्रशासन की तरफ से उसे ऑक्सीजन नहीं दी गई। ऑक्सीजन की कमी के कारणा भाई ने दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

हरियाणा में अनिल विज का बड़ा फैसला : कल से हर रोज शाम 6 बजे बंद करनी होंगी सारी दुकानें

काफी देर होता रहा हंगामा

मरीज की मौत के बाद परिजन भड़क गए। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप जड़े। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और चारों तरफ पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए। बाद में पुलिस प्रशासन द्वारा मिले आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए।

अब हिसार में कालाबाजारी करने वालों की नही चलेगी मनमानी, डीसी ने दिए ये आदेश…

शव को लेकर अस्पताल पहुंच गए

निजी अस्पताल से डेडबॉडी लेने के बाद एंबुलेंस सीधे नागरिक अस्पताल की एमरजेंसी के सामने पहुंच गई। जब पता कि मरीज की मौत कोरोना के कारण हुई है तो वहां पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। कुछ समय बाद एंबुलेंस के जरिए शव को सीधे श्मशान घाट ले जाया गया।