home page

8 साल की बच्ची ने अपनी मां के खिलाफ टॉर्चर का करवाया केस दर्ज

HR BREAKING NEWS, HISAR हिसार जिले के बरवाला में 8 साल की बच्ची ने अपनी मां व प्रेमी के खिलाफ उसको टॉर्चर करने का केस दर्ज करवाया है। बच्ची का कहना है कि उसकी मां व मां का प्रेमी उसको कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं। “मम्मी उससे कहती है कि वह उसके प्रेमी
 | 
8 साल की बच्ची ने अपनी मां के खिलाफ टॉर्चर का करवाया केस दर्ज

HR BREAKING NEWS, HISAR हिसार जिले के बरवाला में 8 साल की बच्ची ने अपनी मां व प्रेमी के खिलाफ उसको टॉर्चर करने का केस दर्ज करवाया है। बच्ची का कहना है कि उसकी मां व मां का प्रेमी उसको कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं। “मम्मी उससे कहती है कि वह उसके प्रेमी को पापा बोले और अपने पापा को अंकल बोले।” मां और उसके प्रेमी द्वारा की जा रही प्रताड़ना से तंग आकर बच्ची भागकर अपने पापा के पास आ गई है। पुलिस ने मामले में आरोपी मां कविता और उकलाना वासी सुनील वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


बच्ची के अनुसार, आरोपी सुनील वर्मा उसे कमरे में बंद करके डंडे से व जो भी चीज हाथ में आए, उसी से बुरी तरह मारता है। इस घटना में उसकी मम्मी भी सुनील वर्मा के साथ शामिल होती है। सुनील वर्मा मुझे कई बार इसलिए भी पीटता कि तुम मुझे पापा कहो और अपने सगे पापा को अंकल बोला करो। इस बात पर उसकी मम्मी भी सुनील वर्मा को पापा न कहने पर पीटती है। 15 अक्टूबर को बच्ची वहां से भागकर अपने पापा के पास आ गई है।

हरियाणा की जैसमिन ओलम्पियन को हराकर पहुंची फाइनल में


पुलिस को दी शिकायत में बच्ची ने बताया कि वह 8 साल की है और तीसरी कक्षा में पढ़ती है। उसके मम्मी-पापा की शादी लगभग 14 साल पहले हुई थी। तीन साल से उसके माता-पिता का मनमुटाव चल रहा है और दोनों ने हिसार कोर्ट में केस किया हुआ है। मां कविता बरवाला में प्राइवेट स्कूल व कोचिंग सेंटर चलाने वाले सुनील वर्मा के पास नाजायज रूप से रहने लगी है। बच्ची के अनुसार, उसकी मम्मी लगभग 14 महीने पहले उसे लेकिर पापा के पास से बहला-फुसलाकर सुनील वर्मा के घर चली गई। पुलिस ने मामले में आरोपी मां व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब के पूर्व सीएम जल्द नई पार्टी की कर सकते हैं घोषणा, कही ये बातें…

गैंगस्टर पपला गुर्जर को उम्रकैद व 10 हजार रुपए का जुर्माना, 6 साल पहले महिला को 23 गोलियां मारी थीं

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के लिए एक राहत भरी खबर 10 स्पेशल बसों की बुकिंग शुरु