home page

ATTACK ON CHEIF : कैंपर के पानी से मुंह हाथ धोने से रोका तो युवकों ने दुकानदार को पीटा

हिसार। नागोरी गेट पर दुकान चलाने वाले और व्यापार मंडल के प्रधान मंगल डालमिया पर तीन युवकों ने हमला कर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए उनके पिता और बेटे पर भी हमला हुआ। हमला करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मंगल और उनके पिता को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल
 | 
ATTACK ON CHEIF :  कैंपर के पानी से मुंह हाथ धोने से रोका तो युवकों ने दुकानदार को पीटा
 
 
 

हिसार। नागोरी गेट पर दुकान चलाने वाले और व्यापार मंडल के प्रधान मंगल डालमिया पर तीन युवकों ने हमला कर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए उनके पिता और बेटे पर भी हमला हुआ। हमला करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मंगल और उनके पिता को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। पुलिस को मामले की सूचना दे दी है।

Baba Ramdev द्वारा अपमानजनक टिप्पणी का मामला, हिसार की एससी एसटी एक्ट के तहत स्थापित विशेष अदालत में केस ट्रांसफर

अस्पताल में उपचाराधीन मंगल डालमिया ने बताया कि वे व्यापार मंडल के प्रधान है और नागोरी गेट में दुकान चलाते है। वहीं पर पिता भी मेडिकल शॉप चलाते है। वहां पर काम करने वाले कारिंदे संजय ने तीन युवकों को दुकान के बाहर रखे हुए कैंपर से मुंह और हाथ धोने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर वे झगड़ा करने लगे। विरोध किया तो मेरे ऊपर हमला बोल दिया। शोर सुनकर पिता और बेटा आए बीच बचाव करने आए तो उनके साथ भी धक्का मुक्की करने लगे। आरोप है कि हमला करने वाले नशा करते है और बाद में सीरिंज आदि को हमारी दुकान के सामने फेंक देते है। पहले भी उक्त युवकों को ऐसा करने से मना किया था। घायल हालात में अस्पताल लेकर आए।