home page

अवैध संबंध के चलते बस परिचालक की बेरहमी से हत्या

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार। राजस्थान के जिला चुरू के गांव चुंभकीय ताल के रहने वाले 35 वर्षीय गोपीराम की बेरहमी से हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह गोपीराम का शव शहर के डबल फाटक के पास वॉशिंग यार्ड से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला। सिर और मुंह पर पत्थर से कई वार
 | 
अवैध संबंध के चलते बस परिचालक की बेरहमी से हत्या

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार। राजस्थान के जिला चुरू के गांव चुंभकीय ताल के रहने वाले 35 वर्षीय गोपीराम की बेरहमी से हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह गोपीराम का शव शहर के डबल फाटक के पास वॉशिंग यार्ड से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला। सिर और मुंह पर पत्थर से कई वार किए गए है। पत्थर भी घटना स्थल पर मिला है। मृतक के मामा गांव शेरड़ा निवासी ताराचंद कहना है कि अवैध संबंध के चलते गोपीराम की हत्या की गई है। सूचना मिलने पर जीआरपी थाना प्रभारी नरेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेल्समैन को गोली मारकर नकदी लूटने के मामले में तीन दोषियों को 10-10 साल की सजा, 35-35 हजार का जुर्माना

प्लाट बेचकर आया था हिसार

मृतक के मामा ताराचंद ने बताया कि भांजा गोपीराम चुंभीकय ताल गांव का रहने वाला था और वह एक प्राइवेट बस पर परिचालक का काम करता था। कभी गांव में तो कभी हिसार में एक महिला के साथ रहता था। महिला के साथ उसके अवैध संबंध थे। करीब 15 दिन पहले वह एक प्लाट बेचकर 60 हजार रुपये लेकर हिसार आया था। उसके बाद वह महिला के साथ रहा। रुपये खत्म होने के बाद वह तीन चार दिन पहले गांव गया। वहां पर रहा दोबारा से घरवालों से रुपये मांगे। लेकिन इस बार रुपये देने से इंकार कर दिया। दो दिन पहले अपनी मां के साथ मारपीट करके हिसार आया था। उसके बाद कोई बातचीत नहीं हुई।

सिर और मुंह पर किए है कई वार

थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि सुबह सूचना मिली की रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे तो देखा कि व्यक्ति के सिर और मुंह पर गहरी चोट के निशान थे। पास में ही एक भारी पत्थर पड़ा हुआ था जो खून से सना हुआ था। जेब से कागजात मिले उसके आधार पर मृतक की पहचान हुई। फिलहाल हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।