home page

IAS टीना डाबी से भी खूबसूरत है ये महिला अफसर, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैसी हैं इनकी अदाएं

Beautiful RAS Officer: बॉलीवुड अभिनेत्रियों और मॉडल की खूबसूरती के बारे में काफी कुछ लिखा और दिखाया जाता है. इनके साथ ही खूबसूरत अधिकारियों के भी चर्चे होने लगे हैं. ऐसी ही एक महिला अधिकारी हैं मनीषा रेशम. मनीषा राजस्‍थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी हैं. उनकी सुंदरता और शैली सुर्खियों में है. उनकी तुलना आईएएस अधिकारी और जैसलमेर की कलेक्‍टर टीना डाबी से भी होने लगी है. मनीषा के ट्विटर अकाउंट के अनुसार फिलहाल वह उदयपुर में बतौर SDM पदस्‍थ हैं.

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। खूबसूरती की चर्चा होते ही आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के चर्चे होने लगते हैं. मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया में भी उनके चर्चे होते हैं. सोशल मीडिया के प्रचलन में आने के बाद से ऐसी चर्चाएं एक्‍ट्रेस तक की सीमित नहीं रह गई हैं. अब खूबसूरत महिला अधिकारियों की भी चर्चाएं होने लगी हैं. आईएएस अधिकारी टीना डाबी तो अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज अहम आपको राजस्‍थान प्रशासनिक सेवा की एक ऐसी महिला अधिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किन्‍हीं से कम नहीं हैं. 
राजस्‍थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी मनीषा रेशम उर्फ मनीषा कुमार मीना उदयपुर में बतौर एसडीएम पदस्‍थ हैं. मनीषा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया में अक्‍सर अपने क्रियाकलापों के बारे में सूचित करती रहती हैं. साथ ही तस्‍वीरें भी पोस्‍ट करती रहती हैं.


सोशल मीडिया ट्विटर पर मनीषा ने अपना बायो भी लिखा है. इसके मुताबिक, मनीषा फिलहाल उदयपुर में बतौर एसडीएम पदस्‍थ हैं. वह खुद को ट्रेवलर और प्रकृति प्रेमी बताती हैं. मनीषा सोशल मीडिया पर अक्‍सर तस्‍वीरें पोस्‍ट कर अपने बारे में सूचना देती रहती हैं.

 
RAS अफसर मनीषा ने 15 फरवरी को ट्विटर पर दो तस्‍वीरें पोस्‍ट कीं. एक में उन्‍होंने वर्ष 2019 की तस्‍वीर लगाई दूसरे में उन्‍होंने साल 2023 का फोटो लगाया और लिखा कि चार साल पहले वह छात्र थीं और साल 2023 में उदयपुर में एसडीएम हैं. 


मनीषा ने ट्विटर पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए उदयपुर की शाम से लोगों को रूबरू कराया. आरएएस अधिकारी खुद को प्रकृति प्रेमी भी बताती हैं. महिला अधिकारी का कहना है कि उन्‍हें प्रकृति से जुड़ी तस्‍वीरें लेना काफी अच्‍छा लगता है. वह अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ऐसी तस्‍वीरें पोस्‍ट भी करती रहती हैं. 


राजस्‍थान प्रशासनिक सेवा की अध‍िकारी मनीषा रेशम की खूबसूरती की चर्चा होने लगी है. उनकी तुलना चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी से भी होने लगी है. टीना डाबी फिलहाल जैसलमेर में बतौर कलेक्‍टर पोस्‍टेड हैं. इससे पहले वह राजस्‍थान में ही भीलवाड़ा में भी पदस्‍थ थीं. 


आरएएस अधिकारी मनीषा रेशम ज‍ितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही सादगी पसंद भी हैं. वह परंपरागत परिधानों के साथ ही वेस्‍टर्न ड्रेस भी पहनती हैं. साड़ी में उनका लुक देखते ही बनता है. उनकी मुस्‍कुराहट और सादगी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. 


राजस्‍थान प्रशसनिक सेवा की अध‍िकारी मनीषा की सादगी भी लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचती है. सादगी और सुंदरता का अद्भुत मिलन उनके व्‍यक्तित्‍व को और निखारता है. मनीषा खूबसूरत होने के साथ ही अपने कर्तव्‍य के प्रति भी काफी सजग रहती हैं.