home page

सेंट कबीर स्कूल के ईशान पाठक नेशनल क्विज़ के टॉप थर्ड विनर

हिसार। एसोसिएशन ऑफ स्कूल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट’ ASISC द्वारा 24 अक्टूबर 2021 को सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें सेंट कबीर विद्यालय हिसार के कक्षा दसवीं के ईशान पाठक ने राष्ट्रीय स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय के साथ-साथ नॉर्थ ज़ोन का भी नाम रोशन किया। यह प्रतियोगिता तीन चरण में
 | 
सेंट कबीर स्कूल के ईशान पाठक नेशनल क्विज़ के टॉप थर्ड विनर

हिसार। एसोसिएशन ऑफ स्कूल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट’ ASISC द्वारा 24 अक्टूबर 2021 को सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें सेंट कबीर विद्यालय हिसार के कक्षा दसवीं के ईशान पाठक ने राष्ट्रीय स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय  के साथ-साथ नॉर्थ ज़ोन का भी नाम रोशन किया। यह प्रतियोगिता तीन चरण में आयोजित की गई, जिसमें देश के विभिन्न प्रांतों से स्कूलों ने भाग लिया।

विद्यालय उपप्रधानाचार्या रश्मि प्रभा और क्विज़ टीम ( मंजू नूनिया, सोनिया मेहता और गरिमा सिंह के साथ अन्य अध्यापकों)  के निर्देशन में बच्चों  ने ऑन लाइन प्रतियोगिता की तैयारी की ।  प्रतियोगिता के प्रति ईशान की लगन ,मेहनत व  जज्बे़ ने सेंट कबीर विद्यालय को इस मुकाम तक पहुँचाया। विद्यालय  प्रधानाचार्या नीरू महतानी ने  बधाई देते हुए कहा कि ईशान ने  राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जगह बना विद्यालय के साथ  प्रदेश का भी मान बढ़ाया है। विद्यालय प्रबंधक विजय सिंह ने कहा कि इस सफलता के पीछे अध्यापकों और अभिभावकों का विशेष योगदान रहा है । इस मौके पर स्कूल में ईशान को सम्मानित  किया गया जहाँ विशेष रूप से आमंत्रित ईशान के पिता ने विद्यालय प्रबंधन  और अध्यापकों का प्रेरणा स्त्रोत के रूप में आभार प्रकट किया ।